लालू के घर राधे-राधे, तेजप्रताप ने कहा- बिहार को ‘राक्षसों’ से मुक्‍त करो भगवान

0
36

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव हमेशा कुछ अलग करके सुर्खियों में बने रहते है। कभी हलवाई तो कभी मुरली बजाते हुए ‘कन्हैया‘ तो कभी शंख बजाते हुए विपक्ष को ललकारते हैं तो कभी घोड़े की सवारी करके, कभी राजमिस्त्री बनकर ईंट जोड़ते नजर आते हैं तो कभी भगवान शिव का रूप धरते हैं। तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू यादव की तरह हमेशा ठेठ और देसी अंदाज में नजर आते है।रविवार को तेजप्रताप ने बड़ी बहन मीसा भारती के साथ मिलकर लालू आवास पर जन्माष्टमी की पूजा की और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कृष्ण पक्ष की पावन अष्टमी पर अवतरित हुए भगवान देवकीनंदन ने संपूर्ण ब्रज को आनंदित किया, हे मुरलीधर उसी प्रकार अपनी कृपा से हमारे बिहार की भूमि से राक्षसों का वध कर बिहार को फिर से पवित्र करें।तेज प्रताप यादव अपने निराले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनकी बांसुरी बजाने वाली तस्वीर ने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी ध्यान खींच लिया था और नरेंद्र मोदी ने तेज प्रताप को कन्हैया कहकर संबोधित किया था।

कुछ दिनों पहले सावन महीने की शुरुआत में उनके शिव अवतार की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। वो कांवर लेकर देवघर गए थे। इस दौरान वे शिव का रूप धारण कर अपने हाथों में त्रिशूल लिए नजर आए थे। देवघर की पहाड़ी की उनकी यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।विदित हो कि तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के अच्‍छे स्वास्थ्य की मनोकामना के साथ देवघर गए थे। रास्‍ते में उन्‍होंने यह भी कहा कि बिहार में ‘असुरों’ का राज है, जिसके नाथ के लिए वे भगवान शंकर से गुहार लगााएंगे।

उससे पहले तेज प्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ पहुंचे और वहां उन्होंने सबके साथ बैठ कर सत्तू खाया। तेजप्रताप इस दौरान महुआ की सड़कों पर रिक्शा चलाते हुए भी दिखाई दिए। फिर चारा काटने वाली मशीन भी चलाई। खुले में सबके बीच चापाकल पर स्नान भी किया।

वहीं नए साल के मौके पर तेज प्रताप यादव का कृष्ण अवतार देखने को मिला था तेज प्रताप ना सिर्फ कन्हैया की तरह सजे बल्कि उन्होंने बांसुरी भी बजाई। उन्होंने माथे पर पगड़ी लगाई जिसमें मोर का पंख लगा हुआ था. यही नहीं उनके हाथों में बांसुरी भी थी। तेज प्रताप ने गायों के बीच में बांसुरी बजाकर सबका मन मोह लिया था।

तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं यादव कुल से हूं और कन्हैया का वंशज भी हूं। तेज प्रताप यादव ने मोदी को यह जवाब इसलिए दिया क्योंकि कुछ दिन पहले नरेंद्र मोदी ने तेज प्रताप को कन्हैया कहकर संबोधित किया था।

तेजप्रताप को बिहार की जनता काफी पसंद करती है वह बांसुरी बजाकर तो कभी अपने घर पर जलेबी छानते हुए फोटो दिखाकर सुर्खियां बंटोरते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here