टीचर्स डे पर सुपर-30 का नया पोस्टर, स्टूडेंट्स के साथ दिखे ऋतिक

0
24

5 सितंबर यानि टीचर्ड डे के दिन ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 के तीन नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं. सभी में वे अपने स्टूडेंट्स के साथ नजर आ रहे हैं. पहली नजर में पोस्टर और ऋतिक रोशन का लुक इंप्रेसिव लगता है.

सुपर-30 में ऋतिक एक टीचर के रोल में हैं. इसलिए टीचर्स डे के खास दिन ये पोस्टर जारी किया गया है. इन सभी पोस्टरों में एक खास मैसेज भी लिखा है- ”अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा.. अब राजा वही बनेगा दो हकदार होगा!”

मूवी को अगले साल 25 जनवरी को रिलीज किया जाना है. इसमें ऋतिक सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं. जो हर साल ऐसे 30 बच्चों को आईआईटी की मुफ्त कोचिंग देते हैं, जो गरीब और पिछड़े हैं. उनकी कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट आईआईटी में सिलेक्ट होते हैं. एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, ऋतिक की पत्नी के रोल में दिखेंगी.

‘सुपर 30’ में ऋतिक पहली बार बिहारी का किरदार निभा रहे हैं. अपने किरदार के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. शूटिंग से पहले ऋतिक की मुलाकात आनंद कुमार से भी हुई थी. मूवी के डायरेक्टर विकास बहल हैं, जो क्वीन जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं.

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक की मचअवेटेड मूवी की भिड़त कंगना रनौत की मणिकर्णिका से संभव है. अगर ऐसा होता है तो ये साल 2019 का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा. आखिरकार दोनों के बीच पर्सनल लाइफ को लेकर पहले से ही कोल्ड वॉर जो चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here