दिलशाद खान की हत्या मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
19

दिल्ली के जामिया नगर इलाके में सोमवार को हुए जिला पंचायत सदस्य दिलशाद खान की गोली मारकर हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों का नाम फहाद खान और फरहान अंसारी है. फहाद की उम्र 18 साल है और दूसरे आरोपी फरहाद की उम्र 19 साल है.

दोनों आरोपियों को मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया है. डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक पूछताछ में आरोपी फहाद ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य दिलशाद खान की हत्या आपसी रंजिश को लेकर हुई. कई सालों से दोनों पक्षों के बीच दुश्मनी चल रही थी.

दिल्ली पुलिस को मंगलवार को एक सीसीटीव फुटेज मिला थे जिसमें दो लोग हेलमेट लगाए भाग रहे थे. इसी आधार पर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तार की. सोमवार को दिल्ली के जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में सर सैयद रोड पर शाम 6 बजे के करीब ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से हड़कंप मच गया था.

बाइक पर आए दो लोगों ने 34 साल के दिलशाद खान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए फरार हो गए. हमलावरों ने हेलमेट भी पहन रखा था. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घायल दिलशाद खान को लेकर पुलिस होली फैमिली अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है. दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here