Bigg Boss 12: सलमान खान ने खोला राज, कहा- शाहरुख थे होस्ट के लिए मेकर्स की पहली च्वाइस

0
51

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 12 के साथ कलर्स चैनल पर 16 सितंबर टेलीकास्ट होने जा रहा है. पिछले कई सीजन की तरह इस बार भी बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान शो को होस्ट करेंगे. बिग बॉस 12 के ऑनएयर होने से पहले गोवा में एक लॉन्चिंग इवेंट रखा गया था. लॉन्चिंग इवेंट पर सलमान खान ने शो से जुड़े हुए कई राज खोले हैं.

सलमान ने बताया कि 2010 में अमिताभ बच्चन को रिप्लेस करने के लिए बिग बॉस के मेकर्स की पहली चॉइस वो नहीं बल्कि शाहरुख खान थे और इसके लिए उन्हें अप्रोच भी किया गया था. लेकिन अपने कंधे की चोट के कारण शाहरुख इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए. सलमान ने बताया की उन्हे भी ये बात कुछ वक्त पहले ही पता चली है. मैं शाहरुख और कलर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे बिग बॉस से जुड़ने का मौका दिया.

शो के लॉन्च पर सलमान फिल्मी ने स्टाइल में एंट्री की और अपना फेमस टॉवल डांस भी किया. लॉन्चिग इवेंट पर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया की जोड़ी को मीडिया से रूबरू करवाया गया. सलमान से पहले इस शो को अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी और अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था सलमान इस शो के साथ सीजन 4 से जुड़े थे और इसे आज तक होस्ट कर रहे हैं.

हर बार की तरह ही इस बार भी बिग बॉस के मेकर्स अपने शो में कुछ हटके करना चाहते हैं इसलिए इस शो की थीम भी ‘विचित्र जोड़ी’ रखा गया है. बिग बॉस 12 में इस बार दीपिका काकर, अडल्ट स्टार डैनी डी, सुमेर एस.पसरीचा उर्फ ​​पम्मी आंटी देवोलीना भट्टाचार्य जैसे कई फेमस नाम हैं.

बिग बॉस 12 का प्रसारण 16 सितंबर से कलर्स टीवी पर 10:30 बजे सोमवार से शुक्रवार किया जाएगा. वहीं वीकेंड पर ये शो 9 बजे आएगा. वीकेंड पर सलमान और उनके भाई सोहेल खान में भी क्लैश देखने को मिल सकता है. इसी टाइम स्लॉट में कॉमेडी सर्कस का भी टेलिकॉस्ट किया जाएगा सोहेल इस शो में जज के रोल में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here