बिग ने किया खुलासा, जब सेट पर मुझे डांस करते देख जया ने लगाई थी फटकार

0
51

अमिताभ बच्चन इस बार कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीजन में फिर से कुछ खास लेकर आ रहा है. शो में बिग बी का अंदाज हर बार की तरह इस बार भी फैंस को कायल कर रहा है.

शो में अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर आने वाली है अंजुला, ज‍िनकी खास‍ियत ये है कि वो ज‍िंदगी मस्तमौला अंदाज में जीती है. अंजुला की बेबाकी शो में भी द‍िखी और उन्होंने अमिताभ से पूछ ल‍िया कभी आपको मैडम (जया बच्चन) से डांट पड़ी है?

कंटेस्टेंअ अंजुला का सवाल सुनकर अमिताभ दो मिनट भी नही रुके और कहा, “हमें तो प्रत‍िद‍िन डांट पड़ती है.” बिग बी ने बताया, मेरी फिल्म में एक गाना था, ” मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है”. इस गाने की शूट‍िंग के दौरान जया सेट पर मौजूद थीं. उस वक्त मुझे मह‍िलाओं के ल‍िबास में देखकर वो बहुत नाराज हुईं और कहा, ये क्या कर रहे हैं आप? लड़क‍ियों को भेष बदलकर गाना गा रहे हैं आप. लेकिन बाद में जब कंसर्ट होता था तब हम गोद में जया को उठाकर यही बोलते थे, “जिसकी बीवी छोटी उसका भी बड़ा काम है, गोद में बिठा लो बच्चे का क्या काम है.”

बता दें 3 स‍ितंबर को रात 9 बजे शो केबीसी के 10वें सीजन का प्रसारण किया जा रहा है. ये शो 18 सालों से दर्शकों के द‍िलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here