‘लवरात्रि’ के टाइटल विवाद पर बोले सलमान- किसी की संस्कृति का अपमान नहीं

0
61

फिल्म लवरात्रि की रिलीज डेट नजदीक आते ही विरोध के सुर तेज हो गए हैं. मूवी के टाइटल की आलोचना की जा रही है. हिंदू संगठन की आपत्ति के बाद अब बिहार कोर्ट में इसे लेकर शिकायत दर्ज करा दी गई है. एक इंटरव्यू में सलमान खान ने लवरात्रि के टाइटल कंट्रोवर्सी पर पहली बार बयान दिया है.

उनका कहना है, ”मूवी किसी भी संस्कृति के लोगों की भावनाएं आहत नहीं करती है. कुछ दक्षिणपंथी संस्थाओं ने मूवी के टाइटल पर आपत्ति जताई है. उनका मानना है कि लवरात्रि हिंदू त्योहार नवरात्रि का अपमान नहीं करता. कुछ लोग, मुझे नहीं पता वो कौन हैं, उन्हें मूवी के टाइटल से दिक्कत है. ये एक खूबसूरत टाइटल है.”

सलमान ने कहा, ”प्यार से ज्यादा खूबसूरत कुछ भी नहीं है. इसलिए इसका नाम लवरात्रि है. ये किसी की संस्कृति का अपमान नहीं है. हमारे पीएम इसी संस्कृति से हैं. जब भी कोई रोल किया जाता है, उसे सम्मान के साथ निभाया जाता है.”

”हमने मूवी को नवरात्रि के बैकड्रॉप पर बनाया है. फेस्टिवल सीजन का संगीत, कलर, फन, लव सेलिब्रेट करने के लिए ये फिल्म बनाई गई है. हमें ऐसी कोई पब्लिसिटी नहीं चाहिए. फिल्म रिलीज के बाद लोगों को पता चलेगा कि ऐसा कुछ नहीं था.”

बता दें कि लवरात्रि को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और अभिराज मीनावाला डायरेक्ट. ये एक लव स्टोरी है. इस मूवी से आयुष शर्मा और वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. मूवी का ट्रेलर और गाने लोगों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here