पटना : CM नीतीश के वायरल बुखार पर RJD नेता तेजस्वी ने कसा तंज, JDU ने जताया कड़ा ऐतराज, …जानें क्या कहा?

0
292

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वायरल बुखार होने पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए बीमारी का हाल बताने के लिए स्वयं मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग की है. मालूम हो कि मुख्यमंत्री को वायरल बुखार होने के कारण ना तो कैबिनेट की बैठक हुई और ना ही शिक्षक दिवस के मौके पर उन्होंने किसी अहम कार्यक्रम में भाग लिया. वहीं, तेजस्वी यादव के तंज कसने पर जदयू ने कड़ा ऐतराज जताते हुए जवाबी हमला बोला है.

जानकारी के मुताबिक, चेन्नई में एम करुणानिधि की शोकसभा में शामिल होकर लौटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 31 अगस्त से ही वायरल बुखार की चपेट में हैं. पिछले नौ दिनों से उन्होंने सभी तय कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है. इस कारण मंगलवार को होनेवाली कैबिनेट की बैठक भी नहीं हुई और ना ही शिक्षक दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री किसी अहम कार्यक्रम में भाग ले सकें. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वायरल बुखार होने पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि मुख्यमंत्री को बीमारी का हाल बताने के लिए मेडिकल बुलेटिन जारी करना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में कहा है कि ‘पिछले सात दिनों से मुख्यमंत्री बीमार हैं. तमाम कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं. हम मांग करते हैं कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य और बीमारी संबंधी बुलेटिन जारी कर जनता को संबंधित जानकारी से अवगत कराया जाये.’ हालांकि, तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की भी मंगलकामना की है. वहीं, मुख्यमंत्री आवास के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री की तबीयत में सुधार आया है. वह कई दिनों के बाद शुक्रवार को कुछ लोगों से भी मिले. इनमें जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह भी शामिल थे.

जदयू ने तेजस्वी को दिया कड़ा जवाब

तेजस्वी यादव के ट्वीट किये जाने पर जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कड़ा हमला बोला है. उन्होंने भी ट्वीट कर कहा है कि ‘तेजस्वी जी, आपने अपने पिता की मेडिकल बुलेटिन खुद जारी की थी, लेकिन इसके बावजूद जमानत नहीं मिली. बीमारी का बहना बनाने पर तो स्कूल के बच्चे भी पकड़े जाते हैं. साथ ही कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री को लेकर इस तरफ का स्तरहीन बयान कोई 9वां फेल व्यक्ति ही दे सकता है. तेजस्वी जी, आज यकीन हो गया कि लालू जी के जेल जाने के बाद आपके परिवार में मानसिक विक्षिप्तों की संख्या बढ़ गयी है. परिवार का मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताइये.. किसे ‘आगरा’ और किसे ‘कांके’ भेज रहे हैं?

बिहार के मुख्यमंत्री को लेकर इस तरफ का स्तरहीन बयान कोई 9वां फेल व्यक्ति ही दे सकता है। तेजस्वी जी, आज यकीन हो गया कि लालू जी के जेल जाने के बाद आपके परिवार में मानसिक विक्षिप्तों की संख्या बढ़ गई है। परिवार का मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताइये.. किसे आगरा और किसे कांके भेज रहे हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.