इंडियन Idol में बत्ती गुल.. का प्रमोशन, शाहिद-श्रद्धा ने किया डांस

0
51

निर्देशक श्री नारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का इंडियन आइडल के मंच पर प्रमोशन किया गया. इस दौरान लीड एक्टर्स शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर ने जमकर मस्ती की. उन्होंने सिंगिंग शो में अपने डांस का जलवा बिखेरा.

रियलिटी शो के सेट पर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली. दोनों ही एक्टर्स ने मूवी के हिट डांस नंबर्स पर परफॉर्म कर वहां मौजूद लोगों का दिल जीता.

“बत्ती गुल मीटर चालू” में ब‍िजली के बढ़ते ब‍िल को केंद्र में रखकर आम आदमी से जुड़े सवाल उठाए गए हैं. फिल्म 21 स‍ितंबर को र‍िलीज हो रही है.

फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा यामी गौतम भी हैं जो कि एक वकील का किरदार निभा रही हैं. मूवी का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

इंडियन आइडल के मंच पर शाहिद कपूर और श्रद्धा दोनों एक जैसे कलर कॉम्बिनेशन में नजर आए. हाल ही में खबर आई कि शाहिद ने बत्ती गुल.. का प्रमोशन करने से इंकार कर दिया है.

उन्हें अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी र‍ियल‍िटी शो “इंड‍ियाज बेस्ट ड्रामेबाज” शो में जाना था, लेकिन उन्होंने प्रमोशन इवेंट पर जाने से इंकार कर द‍िया.
प‍िंकव‍िला की रिपोर्ट के मुताब‍िक शाह‍िद अपनी पत्नी मीरा, बेटी मीशा और बेटे जेन का पूरा ख्याल रखना चाहते हैं. इन द‍िनों बेटी मीशा की तब‍ीयत ठीक नहीं है, ज‍िसकी वजह से शाह‍िद महीनेभर से ठीक से नींद भी नहीं ले सके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here