क्यों मनमर्जियां देखने के बाद अमिताभ ने नहीं की अभिषेक से बात?

0
124

अभिषेक बच्चन 2 साल बाद फिल्म मनमर्जियां से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. एक्टर के फिल्मी करियर के लिए ये मूवी काफी महत्व रखती है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ”मनमर्जियां” की स्क्रीनिंग अटेंड की थी. खबर है कि मूवी देखने के बाद बिग बी बेटे की परफॉर्मेंस देख निशब्द हो गए थे.

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, ”रॉबी के रोल में अभिषेक की एक्टिंग देखकर अमिताभ बच्चन काफी इंप्रेस हुए. वे फिल्म खत्म होने के बाद थोड़ी देर तक चुप रहे और बेटे से बात नहीं कर पाए. जब अभिषेक ने पिता से उनके रिएक्शन के बारे में पूछा तो बिग बी ने कहा, मैं तुमसे बाद में बात करूंगा.”

स्क्रीनिंग में मौजूद बॉलीवुड सेलेब्स को मूवी काफी पसंद आई है. बिग बी बेटे के ही नहीं, मनमर्जियां के दूसरे लीड एक्टर्स तापसी पन्नू और विक्की कौशल के भी फैन हो गए हैं. उन्होंने तापसी और विक्की को स्पेशल लेटर और फूलों का गुलदस्ता भेजा है.

अनुराग कश्यप की ये रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 14 सितंबर को रिलीज हो रही है. इसे आनंद एल राय और फैंटम फिल्मस ने प्रोड्यूस किया है. मूवी इमोशन, रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी से भरपूर है. मनमर्जियां के गाने और ट्रेलर दर्शकों को काफी इंप्रेस कर रहे हैं.

मनमर्जियां को देखने की 3 वजहें बेहद खास हैं. पहली ये कि जूनियर बच्चन मूवी से 2 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पहली बार वे पर्दे पर सिख इंसान का किरदार निभा रहे हैं. दूसरा ये कि इसमें विक्की कौशल अब तक के सबसे अलग लुक में हैं. मस्तमौला आशिक के रोल में वे काफी जच रहे हैं. वहीं अनुराग कश्यप पहली बार डार्क फिल्मों से हटकर रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा कंटेंट में हाथ आजमा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here