नित्यानंद ने कहा- ‘नरेंद्र’ का सपना साकार करेंगे नरेंद्र, …जानें किस ‘नरेंद्र’ के सपनेे की कर रहे हैं बात?

0
266

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक का बोधगया के महाबोधि होटल में बुधवार को समापन होगा. भाजपा कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने आगामी 2019 में होनेवाले लोकसभा चुनाव में एनडीए के खाते में बिहार की 40 में 40 सीटें जीतने का मिशन तय किया. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वर्षों पहले स्वामी विवेकानंद ने विदेश में कहा था कि हम 21वीं सदी का भारत देख रहे हैं. अब 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वामी विवेकानंद (जिनका असली नाम नरेंद्र ही था) के सपने को साकार करने का काम शुरू हो चुका है और 2019 के चुनाव के बाद अगर फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी तो भारत को विश्व गुरु बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछले चार वर्षों में केंद्र सरकार द्वारा शुरू किये गये जनोपयोगी योजनाओं से लाखों लोगों को गरीबी से निजात के साथ ही कौशल विकास योजना के माध्यम से युवाओं को अपने पैरों पर खड़ा होने का अवसर मिला है. उन्होंने घर-घर बिजली, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित अन्य कई योजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में एक भी घोटाला नहीं हुआ है, जबकि यूपीए की सरकार में कई तरह के घोटाला उजागर हो चुके हैं.

उन्होंने कांग्रेस को घोटालों की जननी बताते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चारा घोटाले के बाद यूपीए की सरकार में सीबीआइ की जांच हुई व लालू प्रसाद जेल भी गये. इसमें भाजपा कहां है. हालांकि, उन्होंने कहा कि घोटालों को उजागर करने में विपक्ष में बैठे भाजपा ने अहम भूमिका जरूर निभायी. प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के वक्तव्यों का भी खंडन करते हुए कहा कि भाजपा देश के लिए काम कर रही है. देश को जोड़ने का काम कर रही है, तोड़ने का नहीं.

मिशन 2019 की तैयारी करने का टास्क भी दिया गया है. साथ ही मंत्र दिया गया कि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें. आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा और सहयोगी दलों के खाते में बिहार की सभी सीटें डाल कर फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बना कर देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.