KBC 10 में इस कंटेस्टेंट ने रखी ऐसी अजीबो-गरीब डिमांड, अमिताभ भी हो गए हैरान

0
256

अमिताभ बच्चन के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 10 को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। शो में हर दिन कोई न कोई ऐसा कंटेस्टेंट जरूर आता है। जो सुर्खियों का हिस्सा बन जाता है। ऐसा ही एक कंटेस्टेंट 11 सितंबर को हॉट सीट पर बैठने वाला है। जिसने अपनी एक अजीबो-गरीब डिमांड से बिग बी को भी हैरान कर दिया। दरअसर, ये कंटेस्टेंट एक सीनियर सिटीजन है। जो फास्टेस फिंगर जीतने के बाद हॉट सीट पर आता है और अमिताभ के सामने अपनी डिमांड रखता है। डिमांड ये कि चार लाइफ लाइंस के अलावा भी कंटेस्टेंट के पास एक लाइफ लाइन होनी चाहिए और वो ये कि शो का एंकर उन्हें खुद सवाल के जवाब बताए।

इस कंटेस्टेंट की ये बात सुनकर खुद बिग बी हैरान रह गए और उन्होंने ये कहा कि एंकर का सवाल के जवाब बताना नियमों के खिलाफ है। लेकिन वो कंटेस्टेंट नहीं माना तो बिग बी ने कहा अद्भुत हैं आप।

बीते दिन केबीसी में शिमला की प्रीति किम्टा हॉट सीट पर पहुंची। एक सरकारी स्कूल में टीचर की नौकरी करने वाली प्रीति केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने के बाद प्रीति को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। इस दौरान वो अपना नाम सुनते ही अमिताभ के पास तक नाचती हुई आईं। अमिताभ से मिला पाने और हॉट सीट पर पहुंच पाने की खुशी प्रीति में साफ दिखाई दे रही थी। इसे देख कर अमिताभ भी खुद काफी हैरान थे। हॉट सीट पर आने के बाद प्रीति ने एक ही जिद पकड़ी हुई थी कि वो अमिताभ के साथ डांस करना चाहती थीं। प्रीति की इस जिद को अमिताभ बार-बार बहाने से टाल रहे थे। इस दौरान वो पूरे टाइम अमिताभ के साथ मस्ती करती दिखाई दीं। इतना ही नहीं प्रीति ने शो के दौरान अमिताभ से कई पर्सनल बातें भी शेयर की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here