बिग बॉस-12 में होगी किस कंटेस्टेंट की एंट्री? फैंस करेंगे फैसला

0
89

2 दिन बाद बिग बॉस-12 का धमाकेदार आगाज होने वाला है. नए फॉर्मेट के साथ शो देखना फैंस की एक्साइटमेंट को रोजाना बढ़ा रहा है. शो के मेकर्स ने बिग बॉस फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज प्लान किया है. चलिए जानते हैं ये क्या है.

16 सितंबर को ग्रैंड प्रीमियर से पहले 15 तारीख को फैंस को एक खास मौका दिया जाएगा. जिसके तहत दर्शक बिग बॉस आउटहाउस से घर के अंदर कुछ कंटेस्टेंट को भेज पाएंगे. इस प्रोसेस को ”आउटहाउस ताला खोल” नाम दिया गया है.

इसके लिए दर्शकों को शनिवार दोपहर 1 बजे VOOT एप्लिकेशन पर लॉग इन करना होगा. जहां पर ये सभी कंटेस्टेंट एक के बाद एक टास्क परफॉर्म करेंगे. अपने चहेते कंटेस्टेंट को आप वोट कर जिता सकते हैं. फिर उस कंटेस्टेंट को मेन हाउस भेजा जाएगा. इस साल मेकर्स ने शो के साथ काफी नई चीजों को एक्सपेरिमेंट किया है. इससे पहले फैंस केवल एलिमिनेशन के दिन ही वोटिंग कर पाते थे. लेकिन अब दर्शक कंटेस्टेंट को घर के अंदर भेजने में भी अहम भूमिका निभाएंगे.

बिग बॉस-12 रात 9 बजे से प्रसारित किया जाएगा. वहीं Bigg Boss के घर में एंट्री करने वाली पहली सेल‍ेब्रि‍टी जोड़ी का खुलासा हो गया है. ये जोड़ी है हर्ष और भारती की. इसके बाद किसी के नाम पर कंफर्म मुहर लगी है तो वो हैं भजन गायक अनूप जलोटा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी, मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर, परम सिंह, स्टारलेट एम रोज, पम्मी आंटी के नाम फाइनल हो चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here