सपना चौधरी ने रैंप पर उड़ाया गरदा, इन अदाओं के साथ की कैटवॉक

0
70

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) और बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद अब रैंप पर अपने जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है. फिल्मों के अलावा म्यूजिक वीडियो और स्पेशल नंबर के लिए मशहूर हुईं सपना चौधरी की डिमांड काफी बढ़ गई है. हाल ही में सपना की एक पंजाबी और एक हरियाणवी गाना रिलीज हुई, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया. अब सपना चौधरी फिल्मों के अलावा रैंप वॉक (Ramp Walk) के लिए पहचान बनाना शुरू कर दिया है. बीते दिनों एक फिटनेस इवेंट के दौरान सपना चौधरी ने रैंप वॉक करके लोगों को चौंका दिया. इस दौरान सपना ने काफी शानदार लुक में दिखाई दीं.

सपना चौधरी ने रैंप वॉक के वक्त व्हाइट और पर्पल रंग लहंगा-चोली पहना हुआ है. इस दौरान उन्हें देखकर आप भी जरूर सराहना करेंगे. कहा जा रहा है कि सपना चौधरी पहली बार रैंप पर उतरी हैं. सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह न सिर्फ रैंप वॉक कर रही हैं, बल्कि खिल-खिलाकर हंसते हुए भी दिखीं. इस तस्वीर पर सपना के फैन्स ने खूब तारीफ की.

सपना चौधरी का वीडियो फैनपेज पर काफी शेयर किया जा रहा है. बता दें, सपना चौधरी जब से बिग बॉस-11 हाउस में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं. ‘बिग बॉस 11’ (Bigg Boss) में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था.

सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. उनके कई हरियाणवी सॉन्ग भी रिलीज हो रहे हैं. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और वे ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में लीड रोल में नजर आएंगी. सपना के फैन्स के लिए मनोरंजन की भरपूर डोज है.​

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here