Jio से जंग, एयरटेल के 97 रुपये वाले कॉम्बो रीचार्ज में 1.5 जीबी डेटा

0
1310

नई दिल्ली
Airtel ने एक बार फिर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कम दाम वाला रीचार्ज पैक लॉन्च किया है। Jio को टक्कर देने के लिए भारती एयरटेल ने 97 रुपये वाला कॉम्बो पैक पेश किया है। बता दें कि इसी महीने एयरटेल ने तीन और कॉम्बो रीचार्ज पैक लॉन्च किए थे, जिनकी कीमत 35 रुपये, 65 रुपये और 95 रुपये है। इन प्लान्स में डेटा, वॉयस कॉल्स और लंबी वैलिडिटी मिलती है और ये जियो के पैक्स को चुनौती देते हैं। आपको बता दें कि एयरटेल का 97 रुपये वाला रीचार्ज देशभर में उपलब्ध है। मजेदार बात है कि एयरटेल के 97 रुपये वाले रीचार्ज को कंपनी के ही 99 रुपये वाले रीचार्ज से चुनौती मिलेगी। जियो के पास भी 98 रुपये वाला एक पैक है जिसमें ये सभी फायदे मिलते हैं लेकिन यह अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के साथ आता है। एयरटेल के इस प्रीपेड कॉम्बो रीचार्ज पैक में 350 मिनट लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल्स मिलते हैं। कॉलिंग मिनट्स के अलावा, ग्राहकों को 1.5 जीबी 3जी/4जी डेटा और 200 लोकल व एसटीडी एसएमएस भी मिलते हैं। गौर करने वाली बात है कि एयरटेल का यह पैक 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

ग्राहक एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट या My Airtel ऐप पर जाकर इस रीचार्ज का फायदा ले सकते हैं। एयरटेल ने पिछले महीने 95 रुपये वाला रीचार्ज चुनिंदा सर्किल्स- पंजाब, तमिलनाडु और पश्चिमी यूपी के लिए लॉन्च किया था। लेकिन कंपनी ने उस समय कुछ हफ्तों में इस पैक को देशभर में रोलआउट किए जाने की जानकारी दी थी। 95 रुपये वाले एयरटेल कॉम्बो पैक में 500 एमबी 3जी/4जी डेटा के साथ 95 रुपये का टॉक टाइम मिलता है।

वहीं एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान में इसी साल जून में बदलाव किए गए थे। 99 रुपये वाले प्लान में टेलिकॉम कंपनी अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल ऑफर कर रही है। ग्राहकों को कुल 2 जीबी डेटा भी दिया जा रहा है। इस पैक में 100 एसएमएस भी हर रोज मिलते हैं और इसकी वैधता 28 दिन है।

बात करें Jio Offers की तो ग्राहकों को 98 रुपये में 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 300 एसएमएस जैसी सुविधाएं मिलती है। इसके अलावा जियो के ऐप्स के लिए मुफ्त ऐक्सेस भी है। रिलायंस जियो के इस पैक की वैधता भी 28 दिन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here