मुकेश अंबानी ने यूं सौंपा बेटी का हाथ आनंद पीरामल के हाथों में

0
75

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई बिजनेसमैन अजय पिरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ इटली में हो रही है. तीन दिनों तक चलने वाले इस ग्रैंड इवेंट की सबसे पहली तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया के जरिए सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद साफ है कि इटली में हो रही ये सगाई किसी रॉयल इंगेजमेंट जैसी ही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस ग्रैंड इवेंट की कई सारी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज तो आपने खूब देखी होंगी लेकिन अब हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप जरा इमोशनल हो सकते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी अपनी परी के जैसी सजी बेटी को लेकर आते हैं और फिर उसका हाथ आनंद पिरामल के हाथों में दे देते हैं. वीडियो में आप देख सकते है कि ईशा और मुकेश अंबानी के पीछे उनके दोनों बेटे आकाश अंबानीऔर अनंत अंबानी भी चलते दिखाई दे रहे हैं, साथ ही आकाश की मंगेतर श्लोका मेहता भी इस दौरान उनके साथ दिखाई दे रही हैं. इसके बाद मुकेश तो वहीं रुक जाते हैं और ईशा आनंद के साथ आगे चली जाती हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस समारोह की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुई हैं. वीडियो में ईशा अंबानी गोल्डन वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इसके अलावा इस खास मौके के लिए आनंद ओलिव ग्रीन वेलवेट शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वीडियो में नीता अंबानी सगाई का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करती दिखाई दे रही हैं. सभी इस दौरान जश्न में डूबे दिखाई दे रहे हैं. वहीं ईशा और आनंद की खुशी भी साफ झलक रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा और आनंद के ऊपर फूलों की बारिश होती है ऐसे में ईशा अपनी दोनों बाहें फैलाकर इसे राजकुमारी की तरह फील करती दिखाई दे रही है. वीडियो और वेन्यू की तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि ये इवेंट किसी फेयरी टेल से कम नहीं हैं. वेन्यू को फूलों से रॉयल लुक दिया गया है. वीडियो में नीता अंबानी को स्पीच के लिए खड़े हुए देखा जा सकता है.

इसके अलावा इस रॉयल कपल को सगाई पर मिल रहे खूबसूरत सरप्राइज का भी एक नजारा वीडियो में द‍िखा. कपल के लिए गुलाब के फूलों की बारिश जैसे थम ही नहीं रही और लेक के किनारे सजे इस वेन्यू में पानी में फव्वारों का डांस देखने लायक है. बता दें कि इस सगाई में कई सारे बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की हैं. इस इवेंट में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ शामिल हुई हैं.

कल से ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इससे साथ ही जूही चावला भी इन दिनों इस सगाई के लिए इटली में ही है. अभिनेता अनिल कपूर उनकी बेटी सोनम कपूर और दामाद आनंद आहूजा की इस सगाई से सामने आई तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. सगाई का ये जश्न 21 सितंबर से शुरू होकर 24 सितंबर तक चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here