पहली बार कालकोठरी में पहुंचे श्रीसंत, गुस्से में फिर निकाला माइक

0
22

बिग बॉस सीजन 12 में अक्सर अपना आपा खो देने वाले सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट श्रीसंत शुक्रवार के एपिसोड में फिर भड़कते नजर आए. बात जब कालकोठरी की सजा के लिए किसी का नाम देने की आई तो घर के भीतर मौजूद सदस्यों की वोटिंग के आधार पर श्रीसंत को भी बिग बॉस ने जेल की सजा सुनाई. श्रीसंत के लिए यह पहली बार था कि वह कालकोठरी में पहुंचे थे.

घर के भीतर अक्सर अपना आपा खो देने वाले श्रीसंत जब जेल के भीतर थे तो भी वह काफी एग्रेसिव होते दिखे. उन्होंने कालकोठरी के बाहर मौजूद सदस्यों (रोमिल चौधरी और सुरभि राणा) से बहस के दौरान अपना माइक निकाल कर फेंक दिया और फिर खुद को वॉशरूम में बंद कर लिया. दर्शक इससे पहले भी कई बार श्रीसंत को घर से बाहर निकलने के लिए छटपटाते और रोते देख चुके हैं.
शुक्रवार के एपिसोड में सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा, नेहा पेंडसे और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत को कालकोठरी की सजा सुनाई गई थी और इन कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट भी किया गया. इससे पहले भी कई बार अपने आप को सजा का पात्र मान चुके श्रीसंत ने इस बार भी खुद को ही नॉमिनेट किया जिसकी शो में बिग बॉस ने तारीफ भी की. श्रीसंत के अलावा करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे ने भी खुद को नॉमिनेट किया.

बिग बॉस के इस सीजन में सेलेब्रिटी और कॉमनर दोनों किस्म के सदस्यों को लाया गया है लेकिन अब तक चल रही जंग सिंगल बनाम जोड़ी की है. जोड़ियों में अब तक दीपक-उर्वशी और अनूप-जसलीन अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here