भारत ने वेस्टइंडीज को पारी और 272 रन से हराया

0
54

वेस्टइंडीज का दसवां विकेट गिरा,जडेजा की गेंद पर कुलदीप ने लिया Gabriel का कैच और भारत ने मैच जीत लिया. भारत ने वेस्टइंडीज को पारी और 272 रन से हराया.
वेस्टइंडीज का नौवां विकेट गिरा. जडेजा ने Sherman Lewis को lbw किया. वे चार रन ही बना सके.

वेस्टइंडीज का आठवां विकेट गिरा. आश्‍विन की गेंद पर पंत ने D Bishoo को स्टंप आउट किया. वे मात्र 9 रन बना सके.

वेस्टइंडीज का सातवां विकेट गिर चुका है. KMA Paul को जडेजा ने अपना शिकार बनाया. Paul कैच आउट हुए. उन्होंने अपनी टीम में 15 रन जोड़े.

वेस्टइंडीज का छठा विकेट गिर चुका है. कुलदीप यादव ने शॉ के हाथों KOA Powell को कैच करवाया. KOA Powell 83 रन बनाकर आउट हुए.

वेस्टइंडीज को पांचवां झटका लगा है. पांचवां विकेट भी कुलदीप यादव के नाम रहा. उन्होंने RL Chase को आश्‍विन के हाथों कैच करवाया. RL Chase 20 रन ही बना सके.

वेस्टइंडीज का चौथा विकेट गिर चुका है. SW Ambris बिना रन बनाए पवेलियन लौट गये हैं. कुलदीप यादव की गेंद पर पंत ने उन्हें स्टंप किया.

वेस्टइंडीज को तीसरा झटका भी कुलदीप यादव ने दिया. उन्होंने SO Hetmyer को राहुल के हाथों कैच लपकवाया. SO Hetmyer मात्र 11 रन ही बना सके.

वेस्टइंडीज का दूसरा विकेट गिर चुका है. SD Hope को एलबीडब्ल्यू करके कुलदीप यादव ने पवेलियन भेजा. SD Hope अपनी टीम के खाते में मात्र 17 रन ही जोड़ सके.

फॉलोआन खेलते हुए वेस्टइंडीज का पहला विकेट गिर चुका है. यह विकेट आर आश्‍विन ने लिया. उन्होंने Brathwaite को शॉ के हाथों कैच लपकवाकर पवेलियन का रास्ता दिखाया. Brathwaite मात्र दस रन बनाकर आउट हुए.

राजकोट टेस्ट के तीसरे दिन आज वेस्टइंडीज की पहली पारी 181 रन पर सिमट गयी. भारत ने उन्हें फॉलोआन दिया है जिसके बाद अभी वेस्टइंडीज ने अपनी दूसरी पारी में खेलना शुरू किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here