न्यू यॉर्क की सड़कों पर अनुपम खेर के साथ टहलते दिखे ऋषि कपूर

0
36

लेजंड्री ऐक्टर ऋषि कपूर आजकल न्यू यॉर्क में हैं। ऋषि की तबियत पिछले दिनों थोड़ी गड़बड़ थी और वह इसी के इलाज के लिए न्यू यॉर्क में हैं। हाल ही में ऋषि कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में वह अपने करीबी दोस्त अनुपम खेर के साथ न्यू यॉर्क की सड़कों पर टहलते दिख रहे हैं। इस विडियो को दोनों ऐक्टरों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। ऋषि कपूर ने इस विडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा,’न्यू यॉर्क। मैनहैट्टन। मैडिसन ऐवेन्यू पर पुराने दोस्त अनुपम खेर के साथ। यह खेर फ्री है या केयर फ्री’ वहीं दूसरी तरफ अनुपम खेर ने भी इस विडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, ‘प्रिय ऋषि कपूर। मैनहैट्टन की सड़कों पर आपसे मिलकर और साथ में वक्त बिताकर काफी अच्छा लगा। आप कमाल की और मनोरंजक बातें करते हैं। भारत न्यू यॉर्क सिनेमा का जादू और जिंदगी में एक ठहराव की अहमियत के बारे में आप से चर्चा कर मजा आया। बहुत अच्छा लगा आपसे मिलकर।’

कैंसर की अफवाहों के बीच ऋषि कपूर के इस विडियो को देख कर जरूर उनके फैंस ने राहत की सांस ली होगी क्योंकि इस विडियो में ऋषि काफी खुश नजर आ रहे हैें।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर के अमेरिका जाने के कुछ दिन बाद ही उनकी तबियत को लेकर भारत में कई तरह की अफवाहें उड़ीं, जिनमें यह दावा किया गया कि ऋषि कपूर कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका गए हैं। हालांकि कपूर खानदान ने कैंसर वाली इन सारी खबरों को बेबुनियाद बताते हुए अफवाह करार दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here