घर में होगा मिड वीक इविक्शन, इनमें से एक कंटेस्टेंट की होगी छुट्टी

0
112

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में चौथे हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है. चौथे हफ्ते की शुरुआत में ही मेकर्स शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट लेकर आए. इस ट्विस्ट में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया को कैसिंल कर दिया. बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स से कहा कि नॉमिनेशन प्रक्रिया को पिछले हफ्ते ही पूरा कर लिया गया था.

बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया के बारे में घरवालों से बात करते हुए कहा, ”चूंकि पिछले हफ्ते करणवीर, नेहा और श्रीसंत को कालकोठरी की सजा के एलान के साथ इस हफ्ते के लिए भी नॉमिनेट कर दिया था, तो ऐसे में किसी और कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट नहीं किया जाएगा.” वोटिंग के आधार पर इन तीनों में से किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर होना होगा.

हालांकि नॉमिनेशन का यह ट्विस्ट इसी बात पर खत्म नहीं हो जाता है. बिग बॉस ने वोटिंग लाइन्स को मंगलवार की रात 9 बजे तक की ओपन रखा है. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि सबसे कम वोट मिलने वाले कंटेस्टेंट को मिड वीक इविक्शन में ही घर से बाहर जाना पड़ सकता है.

दरअसल, बिग बॉस के शो के फॉर्मेट में ये बदलाव शो की टीआरपी के मद्देनजर किए हैं. पिछले हफ्ते बिग बॉस की टीआरपी को काफी बड़ा झटका लगा था और यह शो छठवें नंबर से सीधे 14वें नंबर पर आ गया. ऐसे में मेकर्स को इन ट्विस्ट के जरिए टीआरपी रेटिंग्स में सुधार की उम्मीद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here