दीपक के गाली देने पर फूटा सौरभ का गुस्सा, दोनों हुए हाथापाई पर उतारू

0
115

बिग बॉस 12 में होने वाले विवादों के बाद दर्शकों के बीच शो को लेकर दिलचस्पी बढ़ी है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है घर में होने वाले झगड़ों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. चौथे हफ्ते के दूसरे दिन यानी आज मंगलवार को भी शो के अंदर जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है.

सौरभ पटेल और दीपक ठाकुर के बीच ऐसी ही एक जोरजार क्लैश देखने को मिलेगा. शो की तरफ से जारी किया गया वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए देखे जाते सकते हैं जहां दीपक, सौरभ से बहस करते दिखाई देते हैं. इसके अलावा, दीपक सौरभ को झूठा कहते हैं और उन्हें गाली देते हैं. सौरभ जो चुपचाप बैठकर बैठे थे, दीपक की तरफ ध्यान नहीं दे रहे थे. दीपक के गाली देने पर सौरफ ने अपना आपा खो दिया.

सौरभ, दीपक की बातों को सुन कर पूरी तरह से बौखलाए दिखाई देते हैं. वह दीपक का नाम पुकारते हुए कहते हैं, दीपक अपना मुंह बंद रखें. मगर दीपक ऐसा कुछ नहीं करते हैं, दोनों के बीच जुबानी लड़ाई जारी रहती है. नौबत हाथापाई पर आ जाती है लेकिन घरवालों ने दोनों को रोक लेते हैं.

जब घरवाले दीपक को शांत करने की कोशिश करते हैं, बावजूद रुकने के दीपक लगातार सौरभ को बोलते हुए दिखाई देते हैं. गार्डन एरिया में जब दीपक को जाया जाता है तब भी उनकी बाकी घरवालों – श्रीशांत और करणवीर के साथ बहस हो जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here