ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की तबीयत हो जाएगी और ज्यादा खराब

0
508

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ लंबे वक्त से कार्तिक-नायरा की दोबारा शादी को लेकर चर्चा में बना हुआ है. पिछले कुछ महीनों में सीरियल की कहानी में ऐसे ऐसे मोड़ आए हैं जिसके बाद कोई भी इस बात का अनुमान नहीं लगा सकता कि आगे क्या होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही नायरा को सर्जरी के लिए भेजा जाएगा. लेकिन इससे पहले नायरा ने इच्छा जताई कि वह सर्जरी से पहले कार्तिक से शादी करना चाहती है. स्टार प्लस की ओर से कुछ दिन पहले कार्तिक और नायरा की दोबारा शादी का प्रोमो भी जारी किया गया था. पर अब इसमें एक बार फिर नया ट्विस्ट आने वाला है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी से पहले ही कायरा की तबीयत एक बार फिर खराब हो जाएगी. इसके बाद हॉस्पिटल में ही कार्तिक और नायरा की शादी की रस्मों को पूरा किया जाएगा. हालांकि इसी बीच डॉक्टर्स को इस बात की चिंता रहेगी कि कहीं नायरा की तबीयत फिर से खराब ना हो जाए.

आने वाले एपिसोड में डॉक्टर्स का नायरा की तबीयत को लेकर बना डर सही साबित होने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक नायरा की तबीयत पहले से भी ज्यादा खराब होने वाली है. रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि जल्द ही सीरियल की कहानी में 6 महीने का लीप आ सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here