MeToo पर बोलीं द‍िव्यांका, ‘खुश हूं मह‍िलाएं अपने लिए खड़ी हो रहीं’

0
61

तनुश्री दत्ता मामले के बाद तमाम महिलाओं ने अपने खिलाफ हुए शोषण पर खुलकर आवाज उठानी शुरू कर दी है. नाना पाटेकर, कैलाश खेर और विकास बहल पर लगे यौन शोषण और हिंसा के आरोपों के बाद अब राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस पूरे वाकये पर टीवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार द‍िव्यांका त्र‍िपाठी ने खुशी जताई है.
प‍िंकव‍िला को द‍िए इंटरव्यू में द‍िव्यांका का कहना है कि मुझे खुशी इस बात की है आख‍िरकार मह‍िलाएं अपने लिए खड़ी हो रही हैं. हमें अपनी बेट‍ियों को भी यही स‍िखाना होगा, जब गलत हो तो उसके ख‍िलाफ बोलो.

द‍िव्यांका ने कहा, सबसे बुरा है जब हम किसी क्राइम को छ‍िपाते हैं. फिल्मी दुन‍िया के कई चेहरों से इन द‍िनों नकाब हट रहा है. ऐसे में द‍िव्यांका कहती हैं क‍ि छोटा पर्दा मह‍िलाओं के लिए ज्यादा सुरक्ष‍ित है क्योंकि यहां मह‍िलाओं का ही राज चलता है.

द‍िव्यांका का कहना है कि अब मह‍िलाएं पहले से कहीं ज्यादा अपनी सुरक्षा को लेकर सतर्क हैं. औरतों ने ये सीख ल‍िया है कि उन्हें अपनी सुरक्षा कैसे करनी है.

बता दें दिव्यांका त्र‍िपाठी ने तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए आरोपों के बाद अपना स्टैंड जाहिर किया था. टीवी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने स्पॉटबॉय से कहा, “यदि उनका शोषण हुआ है तो उनके पास कानूनी रास्ता है, क्योंकि इसे 10 साल हो चुके हैं और अब महिलाओं की सुरक्षा को ज्यादा संजीदा तरीके से लिया जा रहा है.” तनुश्री मामले में दिव्यांका त्र‍िपाठी का सीधे तौर पर कहना है कि उन्हें इस मसले से कानूनी रूप से निपटना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here