‘स्त्री’ फेम एक्ट्रेस बोलीं, ‘मेरे साथ हुई छेड़छाड़ तो ऐश्वर्या ने कि‍या सपोर्ट’

0
54

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद के बाद बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न के कई मामले सामने आने लगे हैं. हाल ही में ‘स्त्री’ फिल्म की एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ और मारपीट के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने निर्माता गौरांग दोषी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. बता दें कि फ्लोरा सैनी ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री’ में चुड़ैल का किरदार निभाया था.

फ्लोरा सैनी ने यौन उत्पीड़न के मामले के सामने आने के बाद कहा, “जब मैंने इसके ख‍िलाफ आवाज उठाई तब मेरा साथ ऐश्वर्या राय ने द‍िया.” एक वेब पोर्टल को द‍िए इंटरव्यू में फ्लोरा ने कहा, “गौरांग दोषी के बारे में पता चलने पर ऐश्वर्या ने मुझ पर भरोसा किया. वो फिल्म सेट छोड़कर भी चली गईं. फिल्म सेट छोड़कर जाना भले ही छोटी बात हो लेकिन मेरे लिए बहुत ह‍िम्मत देने वाली बात थी.”

बता दें फ्लोरा सैनी ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए फ्लोरा ल‍िखा ने बताया, “गौरांग को डेट कर रही थीं. डेटिंग के दौरान गौरांग ने मेरे साथ मारपीट की. उन्हें इंडस्ट्री में कभी भी काम नहीं मिलने की धमकी भी दी. गौरांग ने मुझे धमकी दी थी कि वह इस बात का ध्यान रखेगा कि फिल्म इंडस्ट्री में उसे काम न मिले. और उसने ऐसा किया भी. मुझे फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया. लोग न तो मुझसे मिलना चाहते थे और न ही मेरा ऑडिशन लेना चाहते थे.”

एक्ट्रेस ने मारपीट के बाद की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, “मेरे बाद भी कई ऐसी लड़कियां थीं जो उसी शख्स के हाथों शोषित हुईं. उन्होंने मुझे मदद के लिए फोन किया. लेकिन वो इतनी बहादुर नहीं थीं कि सामने आकर इस बारे में बोल पातीं. साथ ही फ्लोरा ने उन महिलाओं को भी सलाम किया जिन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई.”

नाना पाटेकर के अलावा विकास बहल, चेतन भगत, कैलाश खैर और रजत कपूर आदि लोगों पर छोड़छाड़ के आरोप लग चुके हैं. बता दें कि फ्लोरा ने दक्षिण के अभिनेता रजनीकांत, विजयकांत, प्रभु, कार्तिक, डॉक्टर बालाकृष्णन, वेंकटेश, जगपति बाबू, डॉक्टर राजशेखर और अन्य बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. फ्लोरा को कई दक्षिण भारतीय भाषाओं का ज्ञान है. हिंदी, अंग्रेजी के अलावा फ्लोरा को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली भाषाओं की जानकारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here