रीसंत-अनूप जलोटा ने खोली दीपिका की पोल, घर में पड़ीं अकेली

0
22

बिग बॉस हाउस में फिर से अनूप जलोटा और श्रीसंत की एंट्री हुई. सभी घरवाले दोनों के फिर से गेम में वापसी करने पर बेहद खुश दिखे. लेकिन दीपिका कक्कड़ का श्रीसंत के लौटने पर आया रिएक्शन सरप्राइजिंग था.

दीपिका श्रीसंत को देखकर ज्यादा खुश नजर नहीं आईं. वे वॉशरूम में खुद को बंद कर रोने लगती हैं. श्रीसंत और अनूप जलोटा घरवालों को बताते हैं कि सबसे शातिर दीपिका हैं और वो सबसे बड़ा गेम खेल रही हैं. उन्होंने घरवालों के सामने दीपिका के राज खोले और एक्ट्रेस का असली चेहरा दिखाया.

इसके बाद सभी घरवाले दीपिका के विरोध में आ गए हैं. श्रीसंत ने भी दीपिका को भला-बुरा बताया. करणवीर भी अब दीपिका के खिलाफ हो गए हैं. वहीं दीपिका ये सफाई देते फिर रही हैं कि मुझे पता था कि श्रीसंत जरूर वापस आएगा.

श्रीसंत ने दीपिका के साथ भिड़ने की ठान ली है. सब दीपिका को घर की विलेन मान रहे हैं. श्रीसंत का कहना है कि ”हम दीपिका के साथ रहेंगे लेकिन उनके फैसले को नहीं मानेंगे. अब मैं भी उन्हें प्यार से हटाऊंगा.” अब श्रीसंत गेम फॉर्म में आ गए हैं. दर्शकों का मानना है कि दीपिका घर में शिल्पा शिंदे की तरह इमोशनल कार्ड खेल रही हैं. अब देखना होगा कि दीपिका-श्रीसंत की अनबन आने वाले एपिसोड में क्या रंग लाती है.

रविवार को शो से बाहर हुईं नेहा पेंडसे ने दीपिका को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- ”मुझे दीपिका के लिए बुरा लग रहा है. उन्हें छोटी गलती के लिए टारगेट किया जा रहा है. वो भी इसलिए क्योंकि उन्होंने मेरी जगह श्री का नाम लिया. काश मैं उनके साथ होती. मैं हैरान हूं कि दीपिका क्यों उर्वशी को आयना नहीं दिखा पाईं, जो कि दीपक से बिना बात के नाराज हैं?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here