MeToo: शोषण के आरोप का सामना कर रहे गौरांग दोषी के साथ फिल्म करते नजर आएंगे BIG B

0
57

महानायक अमिताभ बच्चन व फिल्म निर्माता गौरांग दोषी एक नई फिल्म ‘हैप्पी एनीवर्सरी’ में साथ काम करेंगे. दोनों 2002 में रिलीज हुई ‘आंखें’ के बाद पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. यहां जारी एक बयान में कहा गया है कि फिल्म को लेखक से निर्देशक बने नीरज पाठक निर्देशित करेंगे.

दोषी इस फिल्म से अपनी वापसी कर रह रहे हैं और वह खुद को बिग बी के साथ दूसरी बार काम करने का अवसर मिलने के लिए भाग्यशाली मानते हैं. दोषी ने कहा, “उनकी प्रतिभा व प्रदर्शन बेजोड़ रहा है और उन्हें हमेशा समीक्षकों से काफी प्रशंसा मिली है. उनके लिए उपलब्धि सिर्फ सफलता की कसौटी नहीं रही है, बल्कि वह बहुतों के लिए अपनी धुन व दृढ़ता को लेकर उदाहरण रहे हैं.”

दोषी ने कहा, “निर्देशक को जहाज का कप्तान कहा जाता है और नीरज पाठक उत्कृष्टता व प्रतिभा से परिपूर्ण हैं.” फिल्म के लिए दो गानों की रिकॉर्डिग हो चुकी है, जिसमें एक सोनू निगम व एक सिद्धांत माधव ने गाया है.

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने अपने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए साल 2007 में हुए अपने साथ शोषण और हिंसा को लेकर खुलासे करते हुए तस्वीर भी साझा की.
फ्लोरा ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘साल 2007 में वैलेंटाइन्स डे के दिन निर्माता गौरांग दोषी जो कि उस वक्त मेरे साथ रिलेशन में था और प्यार करने का दावा करता था, ने मुझे मारा था. उस वक्त मैं टूटे हुए जबड़े और आत्मा पर लगे उम्र के घाव देख रही थी. मैंने उस वक्त जब इस बारे में बात की तो ये सब मेरे खिलाफ जा रहा था,क्योंकि वो इंडस्ट्री में एक पावरफुल व्यक्ति था. साथ ही कोई उस लड़की पर विश्वास नहीं करना चाहता जो इस इंडस्ट्री में नई हो.’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”उसने मुझे डराया-धमकाया और कोशिश की कि मुझे फिल्मों में काम न मिले. सबसे बड़ी बात कि मुझे इस पर यकीन दिलवाने के लिए मुझे फिल्मों से बाहर निकलवा दिया. अत्याचार करने वाला अक्सर भूल जाता है लेकिन सहने वाले के दिल में वो दर्द जिंदगीभर के लिए रह जाता है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here