वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर में हंगामा, ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

0
21

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में नए हफ्ते की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई है. सोमवार को शो के फॉर्मेट के मुताबिक नॉमिनेशन प्रक्रिया को देखने को मिली. इसके साथ ही मेकर्स ने दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के साथ घरवालों को चौंकाने में कोई कसर नहीं रहने दी.

दिन की शुरुआत में ही वाइल्ड कार्ड रोहित सुचांती बिग बॉस के घर के अंदर आ गए. रोहित को देखकर सभी घरवाले हैरान रह गए. इसके बाद बिग बॉस ने रोहित का घर में स्वागत किया.

रोहित के आने के बाद ही बिग बॉस ने एलान कर दिया कि आज इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया होगी. हालांकि बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन प्रक्रिया में दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री की भूमिका के बारे में मालूम नहीं चलने दिया.
Bigg Boss 12, Day 36: वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर में हंगामा

नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को 4 ग्रुप में बांट दिया. हर ग्रुप में तीन तीन कंटेस्टेंट्स को रखा गया. हर ग्रुप के कंटेस्टेंट को यह साबित करना था कि वो बिग बॉस के घर में रहना क्यों डिजर्व करते हैं. इस टास्क के लिए दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री मेघा धाडे को जज बनाया गया था.

नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अनूप जलोटा, सबा खान, सुरभि राणा और सृष्टि रोड घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुई.

सोमवार को बिग बॉस के घर में असली हंगामा नॉमिनेशन प्रक्रिया खत्म होने के बाद ही शुरू हुआ. सृष्टि और सुरभि खुद के नॉमिनेट होने की वजह से खुश नहीं थी. इसलिए दोनों ने ही अपने ग्रुप के बाकी मेंबर्स पर गुस्सा करना शुरू किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here