Bigg Boss विनर शिल्पा शिंदे को मिली पहली फिल्म, ये है कहानी

0
31

बिग बॉस 11 की विनर बनने के बाद शिल्पा शिंदे छोटे परदे की दुनिया छोड़कर अपनी राहें फिल्मों में तलाश रही हैं. पिछली बार वे ऋषि कपूर स्टारर फिल्म पटेल की पंजाबी शादी में आइटम नंबर करती नजर आई थीं.

स्पॉटबॉय के अनुसार, अब जल्द ही शिल्पा एक पूरे लंबे रोल के साथ बड़े परदे पर दस्तक देने वाली हैं. वे प्रेम सोनी की फिल्म “राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला” से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस लूलिया वेंतूर हैं, जो सलमान खान की गर्लफ्रेंड मानी जाती हैं.

इसके साथ ही यह चर्चा भी तेज हो गई है कि क्या ये रोल शिल्पा को सलमान के कारण मिला. लूलिया की फिल्म में सलमान की दखलंदाजी लाजिमी है. दूसरी ओर सलमान शिल्पा के भी काफी करीब हैं.

लूलिया का ये प्रोजेक्ट एक रेप पीडि़ता की कहानी पर आधारित है. इसमें शिल्पा का भी अहम रोल होगा. फिल्म का पहला शेड्यूल 12 नवंबर से शुरू होगा.

बिग बॉस जीतने के बाद श‍िल्पा को फिल्मों में बड़ा चांस मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. मौजूदा बिग बॉस की बात करें तो अनूप और जसलीन जोड़ी बनकर आए. घरवालों से बातचीत में अनूप-जसलीन ने बताया कि वे बिग बॉस से निकलकर एक फिल्म बनाएंगे. जिसमें वे लीड रोल के लिए रोमिल चौधरी को कास्ट करेंगे.

मूवी में जसलीन एक्ट्रेस होंगी. अनूप-जसलीन का ये ऑफर सुनकर रोमिल को भरोसा नहीं होता. वे दोनों से कहते हैं कि कैमरा के सामने बोले कि हम रोमिल को अपनी मूवी में हीरो कास्ट कर रहे हैं. ये एक ट्राएंगल लव स्टोरी होगी.

इस मूवी में श्रीसंत विलेन बन सकते हैं, अनूप से श्रीसंत अपनी फीस के सिलसिले में बात करते हैं. जसलीन के दोस्त का रोल शिवाशीष को मिलेगा. मूवी को अनूप जलोटा प्रोड्यूस करेंगे.

फिल्म में शिवाशीष के पार्टनर सौरभ पटले की भी कास्टिंग होगी. अब इस कास्टिंग और मूवी में कितनी सच्चाई है ये तो अनूप-जसलीन के घर से निकलने के बाद पता चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here