कैप्टेंसी के लिए सहना पड़ा टॉर्चर, मेघा-सोमी ने की उल्टी

0
25

बिग बॉस में कैप्टेंसी जीतने के लिए सोमी-दीपक-मेघा को घरवालों का टॉर्चर सहना पड़ रहा है. दावेदारों को जीतने के लिए करेले का जूस, मसालेदार सॉस और मिर्च खानी पड़ रही है. टास्क के दौरान मेघा और सोमी ने उल्टियां तक कर दी.

तीनों में से सोमी घरवालों का टॉर्चर नहीं छेल पाईं. जिसके बाद वे कैप्टेंसी टास्क से बाहर हो गई हैं. अग शुक्रवार के एपिसोड में दीपक ठाकुर और मेघा धाड़े के बीच टक्कर दिखाई जाएगी. मेघा पहले ही बता चुकी हैं कि वो किसी भी कीमत पर हार नहीं मानेंगी और टास्क में बनी रहेंगी.

तीनों कंटेस्टेंट में से घरवालों ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मेघा धाडे को सबसे ज्यादा टॉर्चर किया है. मेघा की हालत बहुत खराब हो गई हैं. लेकिन वे टास्क में बने रहने की जिद पर है. घरवाले दीपक ठाकुर को कैप्टन बनाना चाहते हैं. वैसे खबरों के मुताबिक, दीपक ये टास्क जीतकर घर के नए कैप्टन बन चुके हैं.

बीबी पोल्ट्री फॉर्म टास्क में दीपक ठाकु ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. वे बड़ी सूझ-बूझ और चतुराई से बिग बॉस हाउस में चल रहे हैं. बिहारी बाबू दीपक ने कई बार कहा भी है कि वो शो जीतने के लिए आए हैं.

टास्क के तहत तीनों कंटेस्टेंट को एक ट्रेन का यात्री बनाया गया है. ट्रेन के बाहर एक प्लेफॉर्म है. बाकी घरवाले इस कार्य में दुकानदार की भूमिका निभाएंगे. जो यात्री ट्रेन से बाहर निकलेगा वे टास्क से बाहर हो जाएगा. दुकानदारों को अपने पसंद के दावेदार को जिताना है और विरोधी को हराने की कोशिश करनी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here