सिम्बा के सेट पर बर्थ-डे सेलिब्रेशन, रणवीर-रोहित ने ऐसे की मस्ती

0
32

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म सिंबा के सेट पर जश्न का माहौल दिखा. मौका था अभिनेता सिध्दार्थ जाधव के बर्थउे का. वे ‘गोलमाल’ और ‘गोलमाल रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों में दिखे हैं. ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘नच बलिये-8’ जैसे रिएलिटी शो भी उनकी पहचान है.
फिल्म के सेट पर रोहित शेट्टी-रणवीर सिंह और फिल्म के तमाम कलाकारों ने सिध्दार्थ जाधव का जनमदिन धूमधाम से मनाय. जाधव फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे.

फिल्म के सेट पर मौजूद सूत्रों के अनुसार, सिध्दार्थ जाधव काफी मिलनसार और मस्ती वाले स्वभाव के हैं. इसी वजह से उनकी रणवीर सिंह के साथ अच्छी बॉन्डिंग हुई. यही नही रोहित भी उन्हें काफी पसंद करते हैं.

यही कारण है कि रोहित की फिल्मों में सिध्दार्थ दिखाई देते हैं. सेट पर स्पॉट बॉय से लेकर निर्माता तक हर किसी के साथ सिध्दार्थ की दोस्ती है. इसलिए तो उनका जनमदिन खास तरीके से मनाया गया.

सिध्दार्थ जाधव कहते हैं, “रोहित सर, रणवीर सिंह और पूरे स्टारकास्ट का मैं आभारी हूं कि सबने इतने बेहतरीन तरीके से मेरा जनमदिन मनाया. मैं 13 साल की उम्र से काम कर रहा हूँ. लेकिन मेरा कोई भी जन्मदिन इतना यादगार कभी न था. इस प्यार और सम्मान के लिए सबका शुक्रिया.”

बता दें कि सिम्बा एक तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है, जो साल 2015 में रिलीज हुई थी. फिल्म का नाम ‘टेंपर’ था और इसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया था. फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. टेंपर में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर की है जो एक स्मगलर से बहुत प्रेरित है. सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here