कसौटी से पहले अवॉर्ड शो में होगी ‘कोमोलिका’ की एंट्री?

0
21

हिना खान कसौटी-2 में पहली बार विलेन का रोल करेंगी. वे आइकॉनिक किरदार कोमोलिका का रोल प्ले कर रही हैं. उनके कोमोलिका लुक का प्रोमो रिलीज हो चुका है. लेकिन अभी शो में उनके किरदार ने दस्तक नहीं दी है.

कसौटी में एंट्री से पहले हिना खान का स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2018 के मंच पर ग्रैंड वैलकम होगा. हुस्न की मल्लिका कोमोलिका का 4 नंवबर को अवॉर्ड नाइट में स्वैग से स्वागत किया जाएगा.

हिना के अवॉर्ड नाइट में परफॉर्मेंस का स्टार प्लस पर प्रोमो रिलीज हुआ है. वीडियो में हिना अपने डांसिंग मूव्स को दिखा रही हैं. कोमोलिका की एंट्री के वक्त हॉल में तालियां बजने लगती हैं. इस साल स्टार परिवार अवॉर्ड्स 4 नवंबर को रात 8 बजे टेलीकास्ट होगा. दर्शकों को कसौटी में हिना खान की एंट्री का इंतजार है. बिग बॉस-11 के बाद ये हिना का पहला टीवी शो होगा.

इन दिनों कसौटी में नवीन और प्रेरणा की सगाई की ट्रैक चल रहा है. अनुराग के मन में धीरे-धीरे प्रेरणा के लिए जगह बन रही है. वो नहीं चाहता कि प्रेरणा, नवीन से शादी करे. वैसे अब तक शो की TRP उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है. दर्शकों को अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं. कयास लगाए जा रहे हैं कि कोमोलिका की एंट्री से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिलेगा. प्रेरणा और अनुराग के रोल में एरिका और पार्थ हैं. हिना खान के लुक को काफी स्टाइलिश रखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here