ऑनलाइन रेटिंग्स में ‘कसौटी जिंदगी के 2’ को लगा झटका, ‘बिग बॉस 12’ को हुआ फायदा

0
27

छोटे पर्दे की दुनिया में इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स सामने आ गई हैं. इस हफ्ते सलमान खान के ‘बिग बॉस 12’ को ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स में बड़ा फायदा हुआ है. हालांकि एकता कपूर का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ इस हफ्ते अपनी कामयाबी बनाए रखने में कामयाब नहीं हो पाया.

ऑनलाइन रेटिंग्स की बात करें तो ‘ये है मोहब्बतें’ अपना तीसरा नंबर बचाए रखने में कामयाब नहीं हो पाया. इस हफ्ते सीरियल को 25.5 प्वाइंट्स मिले और अब यह तीसरे से छठवें नंबर पर पहुंच गया है.

कलर्स टीवी के शो ‘बेपनाह’ को इस हफ्ते टीआरपी रेटिंग्स में बड़ी कामयाबी मिली है. यह सीरियल 28.8 प्वाइंट्स के साथ पांचवे पायदान पर आ गया है.

स्टार प्लस के शो ‘इश्कबाज’ को थोड़ा फायदा हुआ है. यह शो अब 29.4 प्वाइंट्स के साथ अब चौथे पायदान पर आ गया है.

कलर्स टीवी के शो ‘बिग बॉस 12’ ने को इस हफ्ते थोड़ा फायदा हुआ है. अब यह शो 34.4 प्वाइंट्स के साथ एक पायदान ऊपर उठकर तीसरे नंबर पर आ गया है.

‘कसौटी जिंदगी के 2’ ने ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग्स में अपनी बादशाहत कामयाब नहीं रख पाया. यह सीरियल 36.6 प्वाइंट्स के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गया है.

कलर्स टीवी का शो ‘नागिन 3’ इस हफ्ते ऑनलाइन रेटिंग्स में अपना कमाल दिखाने में कामयाब हो गया है. अब नागिन 37.8 प्वाइंट्स के साथ पहले नंबर पर पहुंच गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here