कसौटी जिंदगी के 2: कोमोलिका की एंट्री के बाद सीरियलआएगा ये नया ट्विस्ट

0
114

एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ ने छोटे पर्दे पर धमाकेदार आगाज किया है. शुरुआत में ही सीरियल में आ रहे ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं और उसका नतीजा टीआरपी रेटिंग्स में भी देखने को मिल रहा है. मेकर्स को उम्मीद है कि अब सीरियल में ‘कोमोलिका’ की एंट्री के साथ ही रेटिंग्स में टॉप 5 में जगह बनाने में काफी आसानी होगी.

बात अगर सीरियल की मौजूदा कहानी की करें तो अभी मेकर्स का सारा का सारा फोकस ‘कोमोलिका’ पर है. सोमवार को कोमोलिका की एंट्री होने के बाद अनुराग की मां मोहिनी काफी खुश दिख रही हैं. मोहिनी को कोमोलिका पहली नज़र में ही अच्छी लगी हैं, इसलिए उन्होंने उसकी मुलाकात मोलोय से भी करवाई है.

वहीं अनुराग लगातार नवीन और प्रेरणा के रिश्ते को तोड़ने की कोशिश कर रहा है. अनुराग ने ठान लिया है कि वह किसी भी शर्त पर प्रेरणा की नवीन के साथ शादी नहीं होने देगा. अनुराग चाहता है कि एक बार किसी तरह से नवीन की गर्लफ्रेंड घरवालों के सामने आ जाए फिर उसका पर्दाफाश अपने आप हो जाएगा.

वहीं कोमोलिका को देखने के बाद अब मोहिनी उसे अनुराग के करीब लाने की कोशिशों में लग जाएगी. हालांकि दूसरी ओर अनुराग और प्रेरणा को धीरे-धीरे एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास होने लगा है. ऐसे में अब सीरियल की कहानी क्या नया मोड़ लेगी वो देखना वाकई दिलचस्प होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here