बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

0
29

दिल्ली में बीजेपी के पंत मार्ग दफ्तर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में प्रदर्शन किया. बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के बयान से नाराज होकर कांग्रेस के पूर्वांचल विंग के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के इस्तीफे की मांग की है.

कांग्रेस दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वांचल की बनारस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ते हैं तो दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी के सांसद पूर्वांचली समाज के लोगों के साथ गाली-गलौज करते हैं. माकन ने कहा कि समाज में फूट डालकर नफरत और हिंसा फैलाना यह बीजेपी की कार्यशैली है. जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में इन्हें सबक सिखाएगी.

कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी के पंत मार्ग दफ्तर की तरफ कूच किया जहां भारी संख्या में तैनात पुलिस बल ने उन्हें रोक दिया. महाबल मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से रमेश बिधूड़ी ने पूर्वांचली समाज का अपमान किया है उसके चलते तुरंत रमेश बिधूड़ी को बीजेपी से निकाला जाए वरना पूर्वांचली समाज बीजेपी को आने वाले लोकसभा चुनाव में सबक सिखाएगा.

बता दें कि पूर्वांचल के लोगों के खिलाफ अपने कथित रुख को रमेश बिधूड़ी पहले भी चर्चा में रहे हैं. कुछ ही दिन पहले सोशल मीडिया पर एक अखबार की क्लिपिंग शेयर की जा रही थी जिसमें रमेश बिधूड़ी का यूपी-बिहार के लोगों के खिलाफ विवादित बयान छपा था. बाद में वायरल टेस्ट में यह क्लिपिंग फर्जी पाई गई. इस मुद्दे को लेकर रमेश बिधूड़ी और मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सफाई भी पेश की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here