तेज प्रताप यादव आज शाम तक पहुंचेंगे पटना, ऐश्वर्या से आज हो सकती है मुलाकात

0
32

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की ओर से तलाक की अर्जी दायर किये जाने के बाद से ही बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार में पारिवारिक कलह कम होता नहीं दिख रहा है. तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी को बचाने की कोशिश लगातार जारी है. इन सबके बीच तेज प्रताप की ओर तलाक की अर्जी डाले जाने की खबर के बाद से ही ऐश्वर्या लगातार अपने ससुराल यानी राबड़ी आवास में रह रही हैं. बावजूद इसके तेज प्रताप यादव की ऐश्वर्या राय से नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है.

गौर हो कि तेज प्रताप द्वारा तलाक अर्जी की खबर आने के कुछ ही देर बाद उनकी पत्नी ऐश्वर्या अपनी मां पूर्णिमा और पिता चंद्रिका राय के साथ राबड़ी आवास पहुंची थी. मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इसके बाद से ही ऐश्वर्या लगातार अपने ससुराल में ही रह रही हैं. उधर, परिवार के सदस्य लगातार तेज प्रताप को मनाने की कोशिश में जुटे है और सभी को तेज प्रताप के पटना वापस आने का इंतजार हैं.
ऐश्वर्या से तेज प्रताप की आज हो सकती है मुलाकात
जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव आज शाम तक पटना पहुंचेंगे. इससे पहले रविवार को पटना आने के क्रम में वो गया में ही ठहर गये थे. उनके परिवारवालों द्वारा मान-मनौवल का लगातार प्रयास किया जा रहा था. बताया जा रहा है कि परिवार के इस प्रयास के बाद ही तेज प्रताप पटना वापस आने को तैयार हुए हैं. जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप बीती रात बोधगया पहुंचे थे, जहां उन्हें बुखार और लूज मोशन की शिकायत थी. इसके बाद स्थानीय सीएचसी के डाॅक्टर ने जांच कर दवा दी थी.

रविवार को पिता लालू से तेज प्रताप ने की थी मुलाकात
इससे पहले रविवार को ही रांची स्थित रिम्स में तेज प्रताप ने अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की थी. मिल रही जानकारी के मुताबिक राबड़ी आवास पर तेज प्रताप के पहुंचने के बाद ही फिर से सुलह की कोशिश होगी. साथ ही यह भी कयास लगाया जा रहा है कि आज शाम तक तेज प्रताप की ऐश्वर्या राय से मुलाकात हो सकती है.

बहू आने पर राबड़ी ने छठ करने की कही थी बात
लालू यादव की अनुपस्थिति में घर में चल रहे पारिवारिक कलह से दूर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी इस बार छठ का पर्व करेंगी. लालू परिवार में साल 2016 में छठ नहीं हुआ था, लेकिन राबड़ी देवी ने बेटों की शादी के बाद छठ व्रत करने की बात कही थी. उस समय उन्होंने कहा था कि बेटियों की शादी हो जाने के बाद इस पर्व में उनका हाथ बंटाने वाला कोई नहीं है, इस कारण तेज प्रताप और तेजस्वी के विवाह के बाद अब छठ करेंगी. इसके बाद राबड़ी ने बीते साल 2017 में छठ किया था. हालांकि, अब तक उनके दोनों बेटों की शादी नहीं हुई है, लेकिन बड़े बेेटे तेज प्रताप की शादी के बाद बहू घर आ चुकी है और उम्मीद थी कि वो छठ करेंगी.

पिता से मुलाकात के बाद भी नरम नहीं दिख रहे हैं तेज प्रताप
इधर, तेजप्रताप के तीखे तेवर अपने पिता लालू प्रसाद के समझाने के बाद भी कम नहीं हुआ है. तेज प्रताप जिस तरह से मीडिया में खुलकर बयान दे रहे हैं उससे स्पष्ट है कि पारिवारिक सदस्यों के समझाने के प्रयास के बावजूद वे अभी भी काफी गुस्से में हैं. उन्होंने कहा कि वो अपने फैसले पर अडिग हैं और कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे. हालांकि, लालू परिवार द्वारा जिस तरह से ऐश्वर्या को समर्थन मिल रहा है उससे सबकुछ जल्द ही ठीक हो जाने के कयास लगाये जा रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here