अपराधियों ने जमुई में ग्रामीण बैंक से करीब 8 लाख और मधुबनी में SBI सीएसपी से छह लाख रुपये लूटे

0
30

जमुई/मधुबनी : बिहार में अपराधियों का एक फिर तांडव देखने को मिला है. अलग-अगल जगह पर घटना का अंजाम देकर अपराधियों ने करीब 14 लाख रुपये की लूट की है. जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मटिया चौक स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक की पाड़ो शाखा में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधी बैंक शाखा परिसर में घुस बंदूक की नोक पर आठ लाख रुपये लूट कर भाग निकले. हथियार से लैस लगभग आधा दर्जन अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बैंक शाखा पहुंच एसपी जे रेड्डी समेत अन्य पदाधिकारियों ने घटना की जानकारी ली है. वहीं, घटना के बाद बैंक के आस-पास बड़ी संख्या में लोगों की भारी भीड़ लग गयी है. पुलिस मिली सूचना के आधार पर अपराधियों के धर-पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है.
दूसरा मामला मधुबनी के बेनीपट्टी का है. जहां, अपराधियों ने एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में दिनदहाड़े गोलीबारी कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने लगभग 6 लाख रुपये लूट लिये. इस दौरान लोगों को डराने के इरादे से अपराधियों ने पांच राउंड फायरिंग भी की. गोलीबारी की इस घटना में दो लोग जख्मी हुए हैं. जिन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक दो बाइक पर सवार बदमाशों ने सीएसपी सेंटर खुलते ही इस घटना को अंजाम दिया और फायरिंग करते हुए आसानी से भाग गये. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here