अमिताभ बच्चन नहीं, आमिर खान ने इस वजह से साइन की ‘ठग्स’

0
17

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान सिनेमाघरों में 8 नवंबर को रिलीज होगी. दिवाली पर रिलीज हो रही ठग्स कई वजहों से खास है. इसमें पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन पर्दे पर नजर आएंगे. मूवी का कंटेंट यूनीक है. पहली बार आमिर ठग का रोल निभा रहे हैं. कॉफी विद करण-6 में आमिर ने खुलासा किया कि क्यों उन्होंने ये मूवी साइन की.

वे कहते हैं, ”ठग्स इकलौती ऐसी मूवी है जो मैंने इसलिए चुनी क्योंकि मुझे अपना किरदार बहुत पसंद आया. ये रोल रंगीला से परे है. ये करेक्टर पूरी तरह से दुष्ट है और इसमें कोई विवेक नहीं है. आप ऐसे शख्स को अपने आस-पास नहीं देखना चाहेंगे. आप उसे देखना पसंद करेंगे लेकिन उसके दोस्त नहीं बनना चाहेंगे क्योंकि आप उसपर विश्वास नहीं कर पाएंगे.”

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है आमिर नर्वस हो रहे हैं. उन्होंने कहा, ”मैं इस फिल्म को लेकर सिर्फ एक ही वजह से नर्वस हूं. लोग मेरी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं क्योंकि उसमें मैसेज और कॉन्सेप्ट होता है. लेकिन ये मूवी हटके है. मुझे ठग्स करते हुए बहुत मजा आया. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे.”

बता दें, आमिर खान स्टारर इस मेगाबजट फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में हैं. रोल के लिए आमिर ने कड़ी मेहनत की है. उन्होंने अपने लुक पर बारीकी से काम किया है. आमिर के रोल की तुलना पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन जैक स्पैरो से की जा रही है.

इस बारे में आमिर खान ने कहा कि लोग जब उनका किरदार देखेंगे तो फिल्म पायरेट्स ऑफ कैरेबियन के जैक स्पैरो को भूल जाएंगे. उन्होंने कहा, “यह मेरा अब तक का सबसे मुश्किल किरदार था. ऑडियंस के लिए भी यह मुश्किल होगा क्योंकि ऐसे मौके आएंगे जब वह मुझे पसंद नहीं करेंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here