गया के होटल से फरार होने के बाद वाराणसी पहुंचे तेजप्रताप, कहा- भागा नहीं हूं, दर्शन-पूजन के लिए आया हूं

0
24

वाराणसी : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व ऐश्वर्या के कान्हा गया के होटल में सभी लोगों को चकमा देकर फरार होने के बाद वाराणसी पहुंचे हैं. मंगलवार को वह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए पहुंचे. इस मौके पर मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि ‘मैं कहीं भागा नहीं हूं. मैं काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए आया हूं.’
जानकारी के मुताबिक, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे अपने पिता से रांची में मिल कर लौटने के दौरान तबीयत खराब होने पर बोधगया में रुके. लेकिन, यहां बिना किसी को बताये होटल के पिछले दरवाजे से फरार हो गये. इसके बाद वह सोमवार की देर रात उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे. बताया जा रहा है कि मंगलवार को वह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए पहुंचे हैं. मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि ‘मैं कहीं भागा नहीं हूं. मैं काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए आया हूं.’ साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे गायब होने की बात कही जा रही है. लेकिन, मैं काशी दर्शन-पूजन के लिए आया हूं. काशी विश्वनाथ में दर्शन-पूजन के बाद तेजप्रताप वृंदावन के लिए प्रस्थान करने की बात कही जा रही है.
होटल से बिना किसी को बताये गायब हो गये थे तेजप्रताप
तेजप्रताप यादव सोमवार की शाम को पटना लौटनेवाले थे. इसी बीच, सोमवार को देर तक तेज प्रताप अपने कमरे में सोये रहे. स्थानीय विधायक कुमार सर्वजीत सहित राजद के अन्य नेता भी तेज प्रताप के जगने का इंतजार करते रहे. मीडियाकर्मी भी मौके पर जमे रहे. लेकिन, दोपहर करीब ढाई बजे होटल की पार्किंग से डीजल डालने के बहाने गाड़ी को होटल के पिछले दरवाजे तक बुलाया गया और उसमें अपने दो अंगरक्षकों के साथ तेजप्रताप रवाना हो गये. वहीं, एस्कार्ट कर रहे जवान, विधायक व अन्य कार्यकर्ता होटल की लॉबी में तेजप्रताप का इंतजार करते रहे. किसी को भनक तक नहीं लगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here