जमीन विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

0
33

बक्सर. बिहार के बक्सर जिले में मंगलवार सुबह करीब 4 बजे बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना राजपुर थाना क्षेत्र के बभनवलिया गांव की है। मृतक का नाम सिगासन राम है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।
मृतक के बेटे लक्ष्मण राम ने गांव के ही मुन्ना सिंह और महेंद्र सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। लक्ष्मण ने बताया कि जमीन को लेकर गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। इसी को लेकर हत्या की आशंका है।
लक्ष्मण ने बताया कि घटना के वक्त सभी लोग गहरी नींद में सोये थे। अचानक गोली चलने से नींद टूटी और पिता के कमरे में पहुंचा तो देखा कि उनके सिर से खून निकल रहा था। अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। किसान की हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है।
राजपुर थाना पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मौके से एक रेगुलर रायफल की जिंदा गोली बरामद की गई है। परिजनों ने घर से 25 हजार रुपए नकद, कुछ कागजात और ज्वेलरी गायब होने की शिकायत भी दर्ज कराई है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here