ऐश्वर्या से तलाक पर तेज प्रताप के फैसले से आहत राबड़ी की बिगड़ी तबीयत, नहीं करेंगी छठ

0
13

पटना : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी इस बार छठ पर्व नहीं करेंगी. राजद के वरिष्ठ नेता भोला यादव के मुताबिक राबड़ी देवी की तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण वे इस बार छठ पूजा नहीं करेंगी. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की याचिका दायर किये जाने के बाद से लालू परिवार में जारी कलह पर भोला यादव ने कहा कि पारिवारिक कलह किसी के घर में हो सकता है. उन्हाेंने मीडिया से अनुरोध करते हुए कहा कि पारिवारिक मामले को खबर नहीं बनाये. राजद नेता ने कहा कि पारिवारिक कलह जल्द सुलझा लिया जायेगा.

गौर हो कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अब तक घर नहीं लौटे हैं. पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद वह घर से दूर हैं. दिवाली के मौके पर भी वह घर से दूर रहे और विंध्याचल में यज्ञ कराया. दिवाली के मौके पर घर पर तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी और पत्नी ऐश्वर्या के साथ पूरा परिवार उनके इंतजार में रहा. बता दें कि तेज प्रताप ने 2 नवंबर को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. तलाक की अर्जी देते हुए तेज प्रताप ने कहा था, ऐश्वर्या हाई सोसायटी की हैं और उनकी शिक्षा भी मुझसे मेल नहीं खाती है. अपनी पत्नी से तलाक की जिद पर अड़े तेज प्रताप को मनाने की कोशिश में पूरा परिवार लगा हुआ है. हालांकि तेज प्रताप अब भी अपनी जिद पर अड़े हुए है.

तेज प्रताप के फैसले से लालू परेशान
बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या राय के बीच तलाक के मामले को लेकर रांची रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव काफी परेशान हैं. लालू यादव न तो सही से खा रहे हैं और न ही रात को ठीक से सो पा रहे हैं. डॉक्टरों का कहना है कि लालू की ये स्थिति लंबे समय तक बनी रही तो उनकी तबीयत और बिगड़ सकती है. यहां तक कि लालू अवसाद के शिकार हो सकते हैं. इससे पहले ऐश्वर्या को लेकर चल रहे पारिवारिक मामले में बातचीत करने तेज प्रताप शनिवार को रिम्स आये थे. लगभग ढाई घंटे तक हुई बातचीत के बाद पिता लालू प्रसाद से मिलकर बाहर निकले तेज प्रताप तलाक के अपने फैसले पर अभी तक अडिग दिख रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here