शादी से पहले ही ससुराल में पारुल चौहान ने मनाई पहली दीवाली, अगले महीने शादी करेगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ये एक्ट्रेस

0
42

इस साल की दीवाली हर मायने में सभी के लिए खास रही। जहां लोगों ने अपने परिवार के साथ इस त्यौहार को यादगार मनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी वहीं टीवी और फिल्मी जगत की कई हस्तियों ने भी परिवार और दोस्तों संग इस त्यौहार जश्न मनाया। बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस पारुल चौहान के लिए इस साल की दीवाली तो और भी ज्यादा खास बन गई। दरअसल बीते दिनों ही ये खबर सामने आई थी कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अदाकारा पारूल चौहान शादी के बंधन में बंधने वाली है। बता दें कि पारुल अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ अगले महीने यानि की दिसम्बर में सात फेरे लेंगी।

शादी की खबरों के बाद पारुल एक बार फिर से खबरों का हिस्सा बन चुकी है। पारुल ने इस साल की दीवाली अपने होने वाले ससुराल में मनाई है और उन्होंने अपने होने वाले सास-ससुर और चिराग के साथ लक्ष्मी पूजा की।

बता दें कि पारुल और चिराग एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे है। हाल ही में पारुल ने मिड डे को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि चिराग मेरा बॉयफ्रेंड नहीं है, वह मेरा दोस्त है। हमने एक दूसरे को औपचारिक तौर पर डेट नहीं किया है। लेकिन हां एक दूसरे के साथ कॉफी पीना और हर एक चीज दोस्त के साथ शेयर करना डेटिंग है तो हम एक दूसरे को तीन साल से डेट कर रहे है। साल 2015 में मैं एक कॉमनफ्रेंड के जरिए चिराग से मिली और मुझे चिराग काफी अलग लगा। वह काफी सिंपल और जमीन से जुड़ा इंसान है।

पारुल अपने होमटाउन में आगामी 12 दिसम्बर (2018) को चिराग के साथ सात फेरे लेंगी। इसके बाद दोनों मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे, जहां पर इनके दोस्तों के साथ टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां भी नजर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here