जमुई : नक्सलियों ने मुखबिरी और पार्टी की अनुमति लिये बिना काम करनेवालों को सजा देने का किया एलान, चिपकाये पोस्टर

0
60

जमुई / सरौन : जिले के चकाई प्रखंड कार्यालय, अंचल कार्यालय एवं प्रमुख के घर के समीप नक्सलियों ने पोस्टर चिपकाकर इलाके में दहशत फैला दी है. नक्सलियों ने पोस्टर चिपका कर चेतावनी भी दी है. पोस्टर साटे जाने की सूचना मिलते ही चकाई पुलिस अहले सुबह प्रखंड कार्यालय पहुंच कर पोस्टर उखाड़ कर कब्जे में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार, नक्सलियों ने चकाई प्रखंड कार्यलय एवं अंचल कार्यालय की दीवाल पर पोस्टर साट कर पार्टी की अनुमति के बिना काम करनेवालों को सजा देने का फरमान जारी किया है. लाल रंग से लिखे दो पोस्टरों में लिखा गया है कि ”पार्टी के आदेश बिना पार्टी फंड से जो ठेकेदार काम करेगा, तो सजा लेने को तैयार रहो,” ”पुलिस की मिलीभगत से राशि लेनेवालों सजा के लिए तैयार रहो.” मालूम हो कि नक्सलियों ने चकाई में प्रखंड कार्यालय, अंचल कार्यलय, प्रमुख मोती पासवान के घर के समीप, बटपार बाजार, कोकहरा सड़क मार्ग के समीप पोस्टर चिपकाया था. इसके अलावा दो दिनों पूर्व भी पोझा पंचायत के खेरसाला विद्यालय एवं आंगनबाड़ी केंद्र में नक्सली पोस्टर चिपकाया गया था.
इस संबंध में चकाई पुलिस इंस्पेक्टर चंदेश्वर पासवान ने बताया कि पोस्टर साटे जाने की सूचना पर चकाई पुलिस मौके पर पहुंच कर पर्चे को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह नक्सलियों द्वारा लिखा गया पर्चा प्रतीत नहीं हो रहा है. यह असामाजिक तत्वों की करतूत हो सकती है. पुलिस हर पहलू की गहराई से जांच कर रही है. सरकारी कार्यों में किसी भी तरह की बाधा उत्पन्न नहीं होने दी जायेगी. इसके लिए चकाई पुलिस एवं सीआरपीएफ सुरक्षा व्यवस्था के लिए हमेशा तत्पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here