मुलायम की उम्र हो गई, उन्हें याद नहीं रहता क्या बोल रहे हैं: राबड़ी देवी

0
44

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के लोकसभा (Loksabha) में प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) से सबंधित दिए गए बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राबड़ी देवी ने कहा है कि उनकी बोली का कोई मायने नहीं रखता है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह यादव के बारे में कहा, ‘उनकी उम्र हो गई है। याद नहीं रहता है कि कब क्या बोल देंगे। उनकी बोली का कोई मायने नहीं रखता है।’

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने। मुलायम सिंह इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा, जितने सदस्य इस बार जीतकर आए हैं, वह फिर जीतकर आएं।

मुलायम के यह कहने पर भाजपा सदस्यों ने मेज थपथपाकर उनका धन्यवाद दिया। वहीं, विपक्षी सदस्य सपा सदस्यों की तरफ देखने लगे। 16वीं लोकसभा के आखिरी दिन सभा स्थगित होने से पहले पारंपारिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी का काम किया है। इसलिए वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं। विपक्ष की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि हम लोग तो बहुमत से नहीं आ सकते। इसलिए, आप फिर प्रधानमंत्री बने। मुलायम ने यह बात पीएमकी तरफ हाथ जोड़कर इशारा करते हुए कहा। यह सुनते ही पीएम ने भी हाथ जोड़कर उन्हें धन्यवाद दिया।

मुलायम जिस वक्त भाषण दे रहे थे, उस वक्त यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी पास ही बैठी थीं। बाद में पीएम मोदी ने मुलायम सिंह का आभार जताया और कहा कि यह उनका स्नेह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.