मुलायम सिंह यादव ने की पीएम मोदी की तारीफ तो भाजपा ने होर्डिंग लगवाकर कहा-थैंक यू

0
16

राजनीति के साथ ही कुश्ती के माहिर पहलवान मुलायम सिंह यादव चरखा दांव लगाने में माहिर हैं। कल लोकसभा में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के साथ ही भाजपा के काम की सराहना कर विरोधियों का भी दिल जीत लिया। मुलायम सिंह यादव के प्रति आभार जताने में भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई भी पीछे नहीं रही और रात में ही जगह-जगह पर होर्डिंग लगाकर मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद ज्ञापित किया।

समाजवादी पार्टी के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनने की शुभकामना दी। पीएम मोदी की तारीफ करते ही मुलायम की भाजपा ने सराहना शुरू कर दी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने मुलायम सिंह यादव की इस पहल का स्वागत किया और कहा कि मुलायम सिंह यादव जनमानस की भावनाओं को समझने वाले नेता हैं। मुलायम सिंह यादव बड़े कद के नेता हैं लेकिन, पीएम मोदी की सराहना से उनका कद और बढ़ गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश की जनता ही नहीं, विपक्ष के बड़े नेता भी मोदी को फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे की तरफ से लगे इस पोस्टर में कहा गया है, “मुलायम सिंह यादव जी का धन्यवाद। आपने लोक सभा में 125 करोड़ देशवासियों के मन की बात कही।” इस पोस्टर को अल्पसंख्यक मोर्चा की तरफ से अवध प्रान्त उपाध्यक्ष ताहिर हुसैन ने लगवाया है। पोस्टर में मोदी की तस्वीर के साथ ही अलग-अलग न्यूज़ चैनलों के स्क्रीन शॉट भी लगाए गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ के बाद लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी ने मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद देते हुए होर्डिंग लगाए। लखनऊ में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता ताहिर हुसैन ने होर्डिंग लगवाएं हैं जिसमें मुलायम सिंह के प्रति आभार जताया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here