बॉलीवुड सितारों अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और फिल्मकार हंसल मेहता ने यहां छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के बाहर पैदल पुल के एक हिस्से के ध्वस्त होने की घटना पर दुख जताया है. गुरुवार शाम हुए इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 32 अन्य घायल हो गए. घटना के संबंध में विभिन्न सितारों ने ट्वीट किया.

हेमा मालिनी ने कहा, “दुखद घटना, इस बार मुंबई के दिल में. सीएसटी के पास फुटओवर ब्रिज अचानक ध्वस्त हो गया..मैं उनके लिए दुआ करती हूं जिन्होंने अपनों को खोया है और जो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं.”

अनुपम खेर ने कहा, “मुंबई में पुल ढहने की घटना से काफी दुखी हूं. मेरी प्रार्थना शोकसंतप्त परिवार के साथ है. भगवान उन्हें इस क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करे.”

वरुण ग्रोवर ने कहा, “सरकार द्वारा इस प्रकार की हर तरह की लापरवाही को नागरिकों के खिलाफ राज्य समर्थित हत्या के रूप में माना जाना चाहिए. हम लोकल ट्रेनों और इन स्टेशनों का रोजाना प्रयोग करते हैं और इसके खिलाफ गुस्सा महसूस नहीं करना असंभव है. शर्मनाक. मुंबई पुल हादसा.”

अमिताभ बच्चन ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, “दुख और मौन प्रार्थना में! मुंबई शहर.”

हंसल मेहता ने कहा, “अब सीएसटी के पास ओवरब्रिज ध्वस्त हो गया. यह शहर ध्वस्त हो रहा है और किसी को कोई मतलब नहीं है. इस शहर में लोगों के लिए कोई जगह नहीं है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here