‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म ‘केसरी’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचे. इस मौके पर दोनों स्टार्स ने कपिल के घरवालों के साथ जमकर मस्ती की. इस एपिसोड में सेना के जवानों ने भी शिरकत की. शो के दौरान एक आर.पी.एफ जवान ने अपनी पत्नी के लिए ‘पल पल दिल के पास’ गाना भी गाया.

चैनल ने इस एपिसोड से जुड़े हुए कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. एक वीडियो में परिणीति, कपिल से बोलती हैं कि अब तुम्हारी शादी हो गई है, अब तुम फ्लर्ट करना बंद कर दो. इस पर कपिल ने कहा कि मेरे मन में अभी भी है परी.

शो के दौरान अक्षय कुमार ने जमकर धमाल मचाया. सपना (कृष्णा अभिषेक) ने ‘ऐतराज’ और ‘देसी रोमांस मसाज’ के बारे में बताया है. सपना ने कहा कि ऐतराज मसाज में हम वहां तक मसाज करते हैं जहां तक ग्राहक को ऐतराज न हो.

अक्षय कुमार ने कहा कि जब भी आप यूनिफार्म में किसी जवान को देखें तो उसे सैल्यूट करें. वहीं कपिल शर्मा ने कहा कि आप लोग हमारे लिए जो करते हैं उसका कर्ज हम कभी नहीं चुका सकते हैं.

बता दें कि जल्द ही अक्षय कुमार ‘केसरी’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म वर्ष 1897 के ऐतिहासिक ‘सारागढ़ी युद्ध’ पर आधारित है. केसरी को भारतीय इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई मानी जाती है. इसमें सिख सैनिकों ने सारागढ़ी किला बचाने के लिए पठानों से अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी थी. इस युद्ध में 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों ने 10 हजार अफगान सैनिकों को धूल चटा दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here