लखनऊ,  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शिक्षामित्रों और अनुदेशकों के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता टीशर्टों की मार्केटिंग के अलावा अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी दें। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की मेहनत का रोज अपमान होता है, सैकड़ों पीड़ितों ने आत्महत्या कर ली। जो सड़कों पर उतरे, सरकार ने उनपर लाठियां चलाईं, रासुका दर्ज किया। भाजपा के नेता टीशटरें की मार्केटिंग में व्यस्त हैं, काश वे अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी डालते।”

प्रियंका ने एक अन्य ट्विीट में लिखा, “मैं लखनऊ में कुछ अनुदेशकों से मिली। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनका मानदेय 8470 रुपये से बढ़ाकर 17,000 रुपये करने की घोषणा की थी। मगर आज तक अनुदेशकों को मात्र 8470 रुपये ही मिलते हैं। सरकार के झूठे प्रचार का शोर है, लेकिन अनुदेशकों की अवाज गुम हो गई।”

गौरतलब है कि महासचिव बनने के बाद से प्रियंका गांधी भाजपा पर लगातार हमलावर हैं। प्रियंका ने पिछले दिनों शिक्षामित्रों और अनुदेशकों से भेंट कर उन्हें भरोसा दिलाया था कि उनकी लड़ाई वह खुद लड़ेगीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here