नई दिल्ली, हवाई यात्रा पर जाने की सोच रहे हैं तो टिकट बुकिंग के लिए ये समय बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। प्रतिस्पर्धा के इस दौर के बीच कई एयरलाइन कंपनियों ने हवाई यात्रा की टिकटों पर डिस्काउंट के साथ कई नए रूट्स को भी पेश किया है। गो एयर, एयर इंडिया, जेट एयरवेज, विस्तारा और इंडिगो जैसी एयरलाइन्स कंपनियां इस समय खास डिस्काउंट और अन्य ऑफर लेकर आई हैं।

गो एयर: गो एयर ने घरेलू उड़ानों के लिए 1,415 रुपये के शुरुआती किराये की घोषणा की है। इस सेल में सिर्फ 1 अप्रैल, 2019 तक टिकट की बुकिंग की जा सकती है। इस सेल में बुक की जाने वाली टिकट से 1 अप्रैल से 30 अप्रैल के बीच यात्रा की जा सकती है। गो एयर के लेटेस्ट ऑफर में 1415 रुपये का सबसे सस्ता टिकट बेंगलुरु से कन्नूर रूट का है।

जेट एयरवेज: जेट एयरवेज की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, एयरलाइन घरेलू उड़ानों के लिए 1,165 रुपये के शुरुआती किराये की पेशकश कर रही है। इसी के साथ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और मोबाइल एप के माध्यम से 4 या उससे अधिक टिकट बुक करने पर 10 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

एयर इंडिया: एयर इंडिया केरल में नए बने कन्नूर एयरपोर्ट से देश की राजधानी तक डायरेक्ट फ्लाइट 2 अप्रैल से शुरू करने जा रही है। कंपनी के अनुसार, फ्लाइट सोमवार और गुरुवार को छोड़कर हफ्ते में 5 दिन चलेगी। इस नए रूट के लिए सीएफएम-इंजन पावर एयरबस ए 320 एनआईओ विमान लगाया जाएगा।

इंडिगो: इंडिगो की वेबसाइट के अनुसार, ऑफिशियल वेबसाइट या एप पर डीबीएस डेबिट कार्ड के जरिए डिजीबैंक का उपयोग करके 300 रुपये तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। अगर आपके पास डिजीबैंक अकाउंट नहीं है तो आसानी से डिजीबैंक अकाउंट खोलिए और 500 रुपये के अतिरिक्त कैशबैक का लाभ उठाइए। इसका फायदा सिर्फ 31 मई, 2019 तक प्रत्येक रविवार और बुधवार को लिया जा सकता है।

विस्तारा: विस्तारा वेबसाइट के अनुसार, कंपनी ने अब डिब्रूगढ़ को अपना 24वां डेस्टिनेशन बनाया है। 3 अप्रैल, 2019 से विस्तारा डिब्रूगढ़ से बागडोगरा तक रोजाना फ्लाइट शुरू करेगी। साथ ही डिब्रूगढ़ से दिल्ली वन-स्टॉप फ्लाइट शुरू करेगी जो कि बागडोगरा होते हुए जाएगी। इस फ्लाइट के टिकट की कीमत 2,399 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.