दक्षिणी दिल्ली के फार्म हाउस में युवक की हत्या मामले में 4 गिरफ्तार

0
22

नई दिल्ली,  आपसी रंजिश की वजह से दिल्ली के एक फार्म हाउस में युवक की हत्या करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी।

इस घटना को सोमवार को नेब सराय पुलिस थाने से करीब 800 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया। मामले से पर्दा तब उठा, जब मृतक के परिजनों ने मंगलवार को थाने में सुरजीत कश्यप (22) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

दिल्ली पुलिस के उपायुक्त विजय कुमार ने कहा, “आरोपियों की पहचान सोमबीर सिंघल, कैब चालक के रूप में, विक्की झा, मैक्स अस्पताल में हेल्पर के रूप में, सतबीर और विक्की भट्ट की पहचान डेटा ऑपरेटर के तौर पर की गई है। ये सभी देवली और आंबेडकर नगर क्षेत्र के रहने वाले हैं।”

उन्होंने बताया, “यह गिरफ्तारी मंगलवार रात देवली और आंबेडकर नगर के स्थानीय मुखबिरों की सूचना से हुई।”

डीसीपी ने बताया, “जांच के दौरान सोमबीर और विक्की झा ने कबूल कर लिया कि सुरजीत कश्यप से उनकी पुरानी रंजिश थी। कुछ साल पहले उसने इनकी पिटाई की थी तब से दो लोगों ने अपने मन में उसके प्रति दुश्मनी पाल रखी थी।”

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कश्यप अक्सर सोमबीर को डराता धमकाता रहता था।

कुमार ने बताया, “कश्यप ने सोमवार को संगम विहार में काम कर रहे सोमबीर को फिर से डराया था, जो सोमबीर को अपमानजनक लगा था और तभी उसने कश्यप को मारने की योजना बनाई।”

“सोमबीर ने कश्यप को अपने एक साथी के साथ फार्म हाउस पर बैठे देखा, योजना के अनुसार वह अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और उसे चुनौती देने लगा। इसी दौरान उन्होंने उस पर छुरे से हमला किया और बाद में गलाघोंट कर मार डाला।”

उन्होंने बताया, “बाद में उन्होंने लाश को एक छिछली खाई में ठिकाने लगा कर उसे पत्ते और कूड़े से ढंक दिया।” फिलहाल अन्य हत्यारोपियों गोलू और रविंदर बिष्ट को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here