नई दिल्ली, स्वीडिश यूट्यूब स्टार प्यूडीपाई जिन्होंने भारत की गरीबी और जाति व्यवस्था पर कटाक्ष किया था उनका कहना है कि वह भारत आना चाहते हैं और एक ‘रिडेंप्शन गीत’ रिकॉर्ड करना चाहते हैं।इस साल की शुरुआत में प्यूडीपाई उर्फ फेलिक्स अरविद उल्फ केजलबर्ग दुनिया के नम्बर 1 यूट्यूब चैनल के तौर पर भारतीय फिल्म और म्यूजिक लेबल टी-सीरीज की जीत के साथ मिली अपनी हार को स्वीकार नहीं कर पाए थे और उन्होंने भारत के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी।

अपने यूट्यूब चैनल पर प्यूडीपाई ने एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उस लेख का जिक्र था जिसमें बताया गया था कि टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार की कथित रूप से भारी कर चोरी के लिए जांच की गई थी।

उन्होंने भारत की गरीबी और जाति व्यवस्था के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा था, “भारत को यूट्यूब का पता चल गया है..अब आप यह पता करें तो कैसा रहेगा कि जाति प्रथा कैसे खत्म करें..शायद वे सभी विज्ञापन आपकी रेंगती हुई अर्थव्यवस्था की समस्या सुलझा दें।” 

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि, “भारतीयों के दिमाग में गोबर भरा है।”

लेकिन अब, प्यूडीपाई ने यूट्यूब चैनल साइमन सेज पर भारत की प्रशंसा की है।

जब साइमंदर वाघदरे ने प्यूडीपाई से भारत भ्रमण के बारे में पूछा तो उन्होंने हंसकर जवाब दिया, “मैं भारत आऊंगा। मैं वहां एक और गाने की शूटिंग करूंगा। मेरा रिडेंप्शन सॉन्ग। यह बैलड जैसा एक दुखद, सॉरी इंडिया सॉन्ग होगा।”

वीडियो में वह भाकरवड़ी, खाखरा, सोन पापड़ी और जीरा सोडा जैसे भारतीय स्नैक्स चखते नजर आ रहे हैं। देसी फ्लेवर्स की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, “भारत के स्नैक्स अच्छे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.