बॉक्स ऑफिस पर जारी है ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का जलवा, दो हफ्ते में कमाए इतने करोड़

0
28

Box Office Collections Of Avengers- Endgame: हॉलीवुड की फिल्म ‘एवेंजर्स:एंडगेम’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है. फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली है.

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ग्रॉस कमाई तो ये आंकड़ा पहले ही पार कर चुकी है. फिल्म ने रिलीज के अपने दूसरे हफ्ते में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 402.80 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. वहीं, अगर नेट कमाई की बात करें तो फिल्म अब तक 338.35 करोड़ रुपए कमा चुकी है.

एवेंजर्स एंडगेम ने रिलीज के अपने पहले हफ्ते में ही 260.40 करोड़ की शानदार कमाई कर ली थी. वहीं, दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 77.95 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 338.35 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म ने इसके अलावा भी कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. दो दिन में फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई और तीन दिनों में फिल्म ने 150 करोड़ रुपए कमा लिए. फिल्म की कमाई यहां नहीं रुकी फिल्म ने 5 दिन में 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया और रिलीज के कुल 7 दिन यानि कि पहले हफ्ते में फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हुए रिलीज के 10वें दिन 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

आपको बता दें कि भारत में यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू चार भाषा में रिलीज हुई है. रुसो ब्रदर्स ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. इसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानान जैसे कलाकार हैं.

भारत में रिलीज से पहले ही फिल्म की 1 मिलियन टिकट एडवांस में बिक गई थी. भारत में ऐसा पहली बार हुआ है और अब यह एक इतिहास बन चुका है. ‘एवेंजेर्स : एंडगेम्स’ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है, जो ‘कैप्टन मार्वल’ के बाद रिलीज हुई है. कैप्टन मार्वल मार्च में रिलीज हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.